scriptपॉकेट में आसानी से आ जाता है ये पोर्टेबल प्रिंटर, कीमत इतनी कम जानकार उड़ जाएंगे होश | now you can easily get hard copy photographs by this portable printer | Patrika News

पॉकेट में आसानी से आ जाता है ये पोर्टेबल प्रिंटर, कीमत इतनी कम जानकार उड़ जाएंगे होश

locationनई दिल्लीPublished: Jun 12, 2018 11:22:29 am

Submitted by:

Vineet Singh

हम आपको एक ऐसे गैजेट के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप एक मिनट से भी कम समय में अपनी तस्वीरों की हार्ड कॉपी ले सकते हैं।
 

portable printer

पॉकेट में आसानी से आ जाता है ये पोर्टेबल प्रिंटर, कीमत इतनी कम जिसे जानकार उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: आजकल स्मार्टफोन का जमाना है और ऐसे में क्या बूढ़े और क्या बड़े सभी स्मार्टफोन चलाते हैं। दुनिया के ज्यादातर लोग स्मार्टफोन से ही इंटरनेट पर सर्फिंग करते हैं। इसके साथ ही अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं जिससे लंबे समय तक उनकी तस्वीरें सुरक्षित रह सकें। लेकिन ये कभी-कभार हमसे डिलीट हो जाती हैं, लेकिन अब हम आपको एक ऐसे गैजेट के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप एक मिनट से भी कम समय में अपनी तस्वीरों की हार्ड कॉपी ले सकते हैं।
Iphone को फेल कर रहा ये सस्ता स्मार्टफोन, अंडर वाटर शूटिंग से लेकर फिंगर प्रिंट सेंसर से है लैस

जिस गैजेट के बारे हम बताने जा रहे हैं वो दरअसल में एक पोर्टेबल प्रिंटर है जिसकी मदद से आप कभी और कहीं भी अच्छी क्वालिटी की तस्वीरों को हार्ड कॉपी में निकाल सकते हैं। यह प्रिंटर ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है जो सेल्फी खींचने के शौक़ीन होते हैं और उन्हें तस्वीरों को अपने घर के एल्बम में लगाना अच्छा लगता है। यह गैजेट आपको बिना तार लगाए प्रिंट आउट लेने की सहूलियत देता है।
2018 में लॉन्च होने वाले iPhone में होंगे ये फीचर्स, जानें किस दिन होगा लॉन्च

जानिए क्या हैं फीचर्स

आपको बता दें कि इस गैजेट के साथ यूज़र्स बॉर्डर, टेक्स्ट, इमोजी जैसे फीचर भी इमेज में एड कर सकते हैं और फिर इनका प्रिंट आउट निकाल सकते हैं। प्रिंटर का वजन 170 ग्राम होता है और इसे आप आसानी से अपने फोन, लैपटॉप या टैबलेट से कनेक्ट करके इससे तस्वीरें निकाल सकते हैं। बता दें कि यह गैजेट किसी स्मार्टफोन से भी सस्ता है और आप इसे महज 8499 रुपए में खरीद सकते हैं। अगर आप भी ये प्रिंटर खरीदते हैं तो ये आपके बड़े काम आ सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो