scriptअब महज 499 में मिल रहा जियोफाई डिवाइस, जमकर चला पाएंगे इंटरनेट | now you can purchase jiofi device at just 499 | Patrika News

अब महज 499 में मिल रहा जियोफाई डिवाइस, जमकर चला पाएंगे इंटरनेट

Published: Jul 03, 2018 08:22:34 am

Submitted by:

Vineet Singh

कंपनी ने अब अपने जियोफाई डिवाइस की कीमत में भारी कटौती की है जिससे अब ये डिवाइस ग्राहकों को महज आधी कीमत पर मिलेगा

jio fi device

अब महज 499 में मिल रहा जियोफाई डिवाइस, जमकर चला पाएंगे इंटरनेट

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने ग्राहकों को तोहफा देते हुए जियोफाई 4जी एलटीई हॉटस्पॉट डिवाइस लॉन्च किया था जिससे यूजर्स कहीं पर भी हाईस्पीड इंटरनेट चला सकें। बता दें कि जियोफाई में ग्राहकों को 150 एमबीपीएस तक की डाउनलोड स्पीड और 50 एमबीपीएस तक की अपलोड स्पीड मिलती थी। बता दें कि कंपनी ने अब अपने जियोफाई डिवाइस की कीमत में भारी कटौती की है जिससे अब ये डिवाइस ग्राहकों को महज आधी कीमत पर मिलेगा और इसकी स्पीड पहले जैसी ही रहेगी।
बता दें कि पहले जहां ग्राहकों को इस डिवाइस को खरीदने के लिए 999 रुपये देने पड़ते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है और कंपनी ने अपने जियोफाई के दाम में भारी कटौती की है। दरअसल जियो का ये नया ऑफर पोस्टपेड यूजर्स के लिए है जिसमें जियोफाई हॉटस्पॉट को यूजर्स अब 999 रुपये नहीं बल्कि सिर्फ 499 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। ये ऑफर पुराने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए नही है बल्कि नए यूजर्स ही इस ऑफर का लाभ ले पाएंगे।
इसके अलावा जियो पोस्टपेड यूजर्स को कैशबैक ऑफर भी मिल रहा है जिसमें यूजर्स अपने पोस्टपेड अकाउंट की मदद से 500 तक कैशबैक जीत सकते हैं लेकिन यह सिर्फ तभी होगा जब आपने 12 बिल पूरे कर लिए हों। यह ऑफर 3 जुलाई से शुरू हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो