scriptOneplus दे रहा मोटी कमाई का मौका, बस ये गेम खेलिए और घर ले जाइए 5 लाख | OnePlus Asphalt Cup will see gamers compete for a OnePlus 6 | Patrika News

Oneplus दे रहा मोटी कमाई का मौका, बस ये गेम खेलिए और घर ले जाइए 5 लाख

locationनई दिल्लीPublished: Jun 12, 2018 11:38:20 am

Submitted by:

Vineeta Vashisth

वनप्लस के मुताबिक भारत में ये पहला ऑनलाइन गेमिंग टूर्नामेंट है जिसमें इतनी बड़ी रकम विनर को दी जाएगी।

asphalt 8

Oneplus दे रहा मोटी कमाई का मौका, बस ये गेम खेलिए और घर ले जाइए 5 लाख

नई दिल्ली: अगर आप गेम खेलने के शौकीन हैं तो OnePlus दे रहा है पैसे जीतने का मौका। Oneplus, Gameloft के साथ मिलकर एक ऑनलाइन गेमिंग कॉम्पिटिशन का आयोजन करने जा रहा है। इस कॉम्पिटिशन में आप Asphalt 8 गेम खेल कर यह इनाम जीत सकते हैं। वनप्लस के मुताबिक भारत में ये पहला ऑनलाइन गेमिंग टूर्नामेंट है जिसमें इतनी बड़ी रकम विनर को दी जाएगी।
यह भी पढ़े: इस मामले में Samsung ने Apple को पछाड़ा, जानें क्या है मामला

क्या मिल रहा है इनाम में?
13 जून से लेकर 8 जुलाई तक चलने वाले इस कॉम्पिटिशन में पहले नंबर पर आने वाले प्लेयर को मिलेगा 5,00,000 रुपये का इनाम, दुसरे नंबर वाले प्लेयर को 3,00,000 रुपये का इनाम मिलेगा और तीसरे नंबर पर आने वाले प्लेयर जीत सकेंगे 1,00,000 रुपये का इनाम। इसके साथ ही तीनों प्लेयर्स को मुफ्त में मिलेगा OnePlus 6 स्मार्टफोन और ब्लूटूथ वायरलेस ईयरफोन।
यह भी पढ़े: OnePlus 6 यूजर्स के लिए खुशखबरी, मिल रहा है ये नया अपडेट

Oneplus Asphlat कप में कैसे लें हिस्सा?
Oneplus के इस टूर्नामेंट में एंड्रॉयड या IOS इस्तेमाल करने वाला कोई भी यूजर हिस्सा ले सकता है। हालांकि आपके स्मार्टफोन में Asphalt 8 गेम का सपोर्ट होना चाहिए।
इस कॉम्पिटिशन में पार्टिसिपेट करने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन के प्लेस्टोर या ऐप स्टोर से Asphalt 8 गेम डाउनलोड करना होगा। अगर आपके स्मार्टफोन में यह गेम पहले से मौजूद है तो उसे लेटेस्ट वर्जन में अपडेट करना होगा। इसके बाद गेम ओपन करने पर ‘OnePlus Asphalt Cup’ में टैप करना होगा। अब आप कार सेलेक्ट कर और आगे की प्रक्रिया पूरी कर आप रेस शुरू कर सकते हैं।
यह भी पढ़े: सिर्फ 29,000 रुपये में मिल रहा है iPhone X, इस जबरदस्त मौके का ऐसे उठाएं फायदा

इस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने के लिए प्लेयर कम से कम 13 साल का होना चाहिए। साथ ही प्रतिभागी इस गेम को बार-बार खेल सकते हैं, इस पर कोई प्रतिबंध नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो