script

OnePlus वेलेंटाइन डे सेलः स्मार्टफोन्स सहित इन प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं सस्ते में, मिल रहा हजारों रुपए का डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2021 09:05:11 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस ऑफर में आपको वनप्लस के मोबाइल, टीवी, फिटनेस बैंड और पॉवर बैंक जैसे प्रोडक्ट्स को सस्ते में खरीदने का मौका मिलेगा।
इसमें वनप्लस अपने स्मार्टफोन्स सहित अन्य प्रोडक्ट्स पर यूजर्स को अच्छा डिस्काउंट दे रहा है।

onePlus sale

onePlus sale

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने valentine day के मौके पर सेल का आयोजन किया है। इसमें वनप्लस अपने स्मार्टफोन्स सहित अन्य प्रोडक्ट्स पर यूजर्स को अच्छा डिस्काउंट दे रहा है। इसके अलावा कई अन्य ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इस ऑफर में आपको वनप्लस के मोबाइल, टीवी, फिटनेस बैंड और पॉवर बैंक जैसे प्रोडक्ट्स को सस्ते में खरीदने का मौका मिलेगा। तो जानते हैं वनप्लस की इस वेलेंटाइन सेल में क्या खास ऑफर्स मिल रहे हैं।
OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन
वनप्लस 8 प्रो स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत 54,999 है, लेकिन वेलेंटाइन सेल में इसे आप सस्ते में खरीद सकते हैं। अगर आप इस फोन को एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से 3,000 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर 18 माह के लिए नो कोस्ट ईएमआई का ऑफर भी है। हालांकि इसके लिए आपको पहले 4 महीने की ईएमआई डाउनपेमेंट के तौर पर देनी होगी। इसके अलावा अगर आप इस स्मार्टफोन के साथ वनप्लस बूलेट्स वायरलेस जेड बेस एडिषन खरीदते हैं तो वनप्लस बूलेट्स वायरलेस जेड बेस एडिषन पर 25 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि इन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट पाने के लिए इन्हें कंपनी की वेबसाइट या आधिकारिक स्टोर से ही खरीदना होगा।
OnePlus 8
वनप्लस 8 स्मार्टफोन पर भी ऑफर मिल रहा है। इसे एसबीआई के कार्ड से खरीदने पर आपको 2,000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही आप इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। बता दें कि वनप्लस 8 के 6जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपए से शुरू होती है।
OnePlus Nord
वनप्लस नोर्ड स्मार्टफोन को भी सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस स्मार्टफोन को एसबीआई के क्रेडिट कार्ड या ईएमआई पर खरीदने पर आपको 1500 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। यह ऑफर 10 मार्च तक के लिए उपलब्ध है। इसे अमेजन सहित ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है।
OnePlus Power Bank
बता दें कि वनप्लस के पावर बैंक की कीमत 1299 रुपए है, लेकिन ऑफर के तहत आप इसे 888 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं। ये डिस्काउंट वनप्लस के रेड केबल क्लब मेंबर्स के लिए ही उपलब्ध है।
OnePlus Band
वनप्लस के फिटनेस बैंड को ऑफर के तहत 2,499 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही इस बैंड के स्ट्रैप पर 50 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ये ऑफर वनप्लस के ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों स्टोर्स पर उपलब्ध है।
OnePlus Q1 Pro टीवी
वनप्लस की इस वेलेंटाइन सेल में आप वनप्लस का स्मार्ट टीवी भी सस्ते में खरीद सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी को फ्लिपकार्ट, अमेजन और वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर पर खरीदा जा सकता है। वनप्लस के स्मार्ट टीवी पर 5,000 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके 32-इंच डिस्प्ले वाले वाई सीरीज के टीवी पर 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से लेने पर इस पर 1,500 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो