scriptPanasonic ने लॉन्च किया P95, कम दाम में मिल रहे धाकड़ फीचर्स | panasonic launch p95 smartphone with face unlock feature | Patrika News

Panasonic ने लॉन्च किया P95, कम दाम में मिल रहे धाकड़ फीचर्स

Published: May 08, 2018 10:00:01 am

Submitted by:

Vineet Singh

इस फोन में 4जी वीओएलटीई सपोर्ट के साथ फेस अनलॉक फीचर दिया गया है।

panasonic
नई दिल्ली: इलेक्ट्रॉनिक आइटम निर्माता कम्पनी पैनासोनिक ने मार्केट में बढ़ रहे कॉम्पिटीशन को देखते हुए पी सीरीज का अगला फोन P95 लॉन्च कर दिया है। ये फोन मार्किट में मौजूद बाकि फोन निर्माता कंपनियों के लिए एक कड़ी टक्कर साबित होने वाला है क्योंकि इस फोन में 4जी वीओएलटीई सपोर्ट के साथ फेस अनलॉक फीचर दिया गया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है इसकी कीमत, जो इतनी कम है जिसे जानकार आपको यकीन ही नहीं होगा।
जानें इस फोन की खासियत

पैनासोनिक ने पी सीरीज में जितने भी फोन लॉन्च किए हैं उनकी कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी थी। बता दें कि पी95 में स्नैपड्रैगन 210 प्रोसेसर दिया गया है जो एंड्रॉयड नूगट 7.1.2 पर काम करता है साथ ही इस फोन में आपको डुअस सिम सपोर्ट भी मिलता है।
बात करें अगर इस फोन के स्क्रीन की तो इसमें आपको 5 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलती है। इस फोन में आपको 1.3GHz का क्वॉडकोर प्रोसेसर मिलता है। इस फोन में आपको 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
पैमासोनिक के स्मार्टफोन में आपको कभी कैमरे से शिकायत नहीं होगी। अगर बात करें पी95 के कैमरे की तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। अब आप सोच रहे होंगे कि कैमरा काफी कम मेगापिक्सल का है तो इसके पीछे फोन की कम कीमत का हाथ है। लेकिन इस फोन का कैमरा आपको अच्छा फोटोग्राफी एक्सपीरियंस देने के लिए काफी है।
बता दें कि इस फोन में आपको 2300 एमएएच की बैटरी के साथ ब्लूटूथ 4.1, GPS और FM रेडियो दिया गया है। इस फोन की कीमत 4,999 रुपये है लेकिन अगर आप फ्लिपकार्ट सेल में इसे खरीदेंगे तो ये आपको 3,999 में मिल जाएगा। कुल मिलाकर यह एक बजट फोन है। अगर आप भी एक सस्ता लेकिन फीचर्स से लैस फोन ढूंढ रहे हैं तो यह आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो