scriptआमिर खान के बयान से नाराज लोग Uninstall कर रहे स्नैपडील एप | People protesting Aamir Khan's comments give Snapdeal app 1-star reviews on Google Play | Patrika News

आमिर खान के बयान से नाराज लोग Uninstall कर रहे स्नैपडील एप

Published: Nov 24, 2015 09:23:00 pm

आमिर खान स्नैपडील के ब्रांड अंबेस्डर हैं। नाराज यूजर्स गूगल प्लेस्टोर
में जमा हो गए हैं और स्नैपडील एप को 1 स्टार रेटिंग दे रहे हैं

snapdeal rating after aamir khan comments

snapdeal rating after aamir khan comments

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के असहिष्णुता पर दिए गए एक बयान से राजनीति और बॉलीवुड में खलबली तो मची ही है, इसके साथ ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नैपडील भी प्रभावित हो रही है और हो भी क्यों न आमिर खान इसके ब्रांड अंबेस्डर जो ठहरे।

आमिर खान ने सोमवार को हुए एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि देश का माहौल देख उन्हें अपने बच्चों के लिए डर लग रहा है और तो और उनकी पत्नी किरण ने तो देश छोड़ने तक की बात कर दी। आमिर खान के इस बयान से हर तरफ खलबली मच गर्इ सोशल मीडिया भी अछूता नहीं रहा इस बयान के लिए प्रतिक्रयाएं आनी शुरू हो गर्इ। इससे स्नैपडील भी प्रभावित हुआ है।

आमिर खान स्नैपडील के ब्रांड अंबेस्डर हैं। नाराज यूजर्स गूगल प्लेस्टोर में जमा हो गए हैं और स्नैपडील एप को 1 स्टार रेटिंग दे रहे हैं साथ ही स्नैपडील से आमिर को ब्रांड अंबेस्डर के पद से हटाने की मांग भी कर रहे हैं। देश में हो रही घटनाओं से उन्हें डर का अहसास हो रहा है और उनकी पत्नी ने पहली बार उनसे देश छोड़ने की बात कर दी है।

आमिर खान के इस बयान पर गुस्से में किए गए tweets इस प्रकार हैं-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो