scriptReliance Jio के इन प्लान्स में मिलता है रोजाना 2GB डाटा, जानें बेस्ट प्लान के बारे में | Patrika News
गैजेट

Reliance Jio के इन प्लान्स में मिलता है रोजाना 2GB डाटा, जानें बेस्ट प्लान के बारे में

4 Photos
5 years ago
1/4

नई दिल्ली: Reliance Jio के आने के बाद यूजर्स के पास कई सारे प्लान्स के विकल्प है। अगर आज भी जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं और रोजाना 2 जीबी डाटा वाला कोई प्लान लेने कि सोच रहे हैं, तो यह ख़बर आपके लिए है। आज हम आपके लिए चार ऐसे प्रीपेड प्लान कि लिस्ट ले कर आए हैं जिसमें अलग-अलग वैधता के साथ प्रतिदिन 2 जीबी डाटा का फायदा मिलता है। तो आइए जानते हैं कंपनी के इन प्लान की कीमत और सुविधा के बारे में।

2/4

198 रुपये प्लान

इस प्लान की वैधता 28 दिनों कि है जिसमें यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलता है। मतलब कि यूजर्स को कुल 56 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना मुफ्त 100 एसएमएस का लाभ मिलता है। साथ ही इस प्लान में मुफ्त जियो ऐप की सुविधा भी दी जाती है।

3/4

399 रुपये प्लान

इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा मिलता है। यानी यूजर्स को कुल 140 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। इसके अलावा रोजाना मुफ्त 100 एसएमएस और मुफ्त जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

4/4

498 रुपये प्लान

रोजाना 2 जीबी डाटा के साथ आने वाला यह कंपनी का सबसे महंगा प्लान है। इस प्लान में कुल 182 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 एसएमएस और मुफ्त जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन शामिल है। इस प्लान की वैलिडिटी 91 दिनों की है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.