scriptभारत में Samsung Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Z Fold 4 की कीमत का हुआ खुलासा, जानिए सभी ऑफर्स | Samsung Announces Galaxy Z Flip4 and Galaxy Z Fold4 in India | Patrika News

भारत में Samsung Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Z Fold 4 की कीमत का हुआ खुलासा, जानिए सभी ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Aug 16, 2022 01:24:49 pm

Submitted by:

Bani Kalra

 
Samsung ने भारत में अपने लेटेस्ट Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Z Fold 4 को भारत में पेश करते हुए कीमतों की घोषणा कर दी है।

samsung.jpg

Galaxy Z Flip4 and Galaxy Z Fold4

Samsung ने भारत में अपने लेटेस्ट Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Z Fold 4 को भारत में पेश करते हुए कीमतों की घोषणा कर दी है। Samsung ने नए Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Z Fold 4 के लिए प्री-बुकिंग भी आज से (16 अगस्त) से ही शुरू कर दी है। ये दोनों ही डिवाइसेस कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हो चुके हैं। Samsung ने 10 अगस्त को इन्हें गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में ग्लोबली लॉन्च किया है। ये दोनों ही काफी प्रीमियम स्मार्टफोन हैं जोकि कई एडवांस्ड फीचर्स से लैस हैं। अपने पुराने वर्जन की तुलना में ये काफी बेहतर भी हुए हैं। इतना ही नहीं इनमें काफी स्ट्रोंग हार्डवेयर दिया है। आइये जानते हैं कीमत, ऑफर्स और फीचर्स के बारे में…

Samsung Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Z Fold 4 की कीमत और ऑफर्स

 

Samsung Galaxy Z Flip 4

Samsung Galaxy Z Fold 4

ऑफर्स और बेनेफिट्स

Samsung के इन दोनों डिवाइसेस को फ्लैगशिप को बुक करने वाले ग्राहकों को 45999 रुपये तक के फायदे मिलेंगे। प्री-बुकिंग करने वाले यूजर्स को 5,199 रुपये का एक्सक्लूसिव गिफ्ट मिलेगा। Galaxy Z Flip 4 Bespoke Edition के साथ ग्राहकों को फ्री में एक स्लिम कवर मिलेगा जिसकी कीमत 2,000 रुपये है। प्री-बुकिंग 17 अगस्त की आधी रात तक चलेगी।

 

Samsung Galaxy Z Flip 4 के फीचर्स

Samsung Galaxy Z Flip 4 एक शानदार फ्लैगशिप डिवाइस है। इस डिवाइस में 6.7 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलता है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और ब्राइटनेस 900 निट्स है। यह एक फ्लिप डिवाइस है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया है। फोटो और वीडियो के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें प्राइमरी लेंस 12 मेगापिक्सल का है, वहीं दूसरा लेंस भी 12 मेगापिक्सल का है। फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 3700mAh की बैटरी मिलती है जिसके साथ 25W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है।


Samsung Galaxy Z Fold 4 के फीचर्स

Samsung Galaxy Z Fold 4 अब तक का सबसे बेस्ट डिवाइस है। इस फोन में 7.6 इंच का डायनेमिक एमोलेड 2X इनफिनिटी फ्लेक्स प्राइमरी डिस्प्ले दिया है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। वहीं दूसरी डिस्प्ले 6.2 इंच की डायनेमिक एमोलेड 2X इनफिनिटी ओ कवर डिस्प्ले है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 1300 निट्स है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 4400mAh की बैटरी दी गई है जिसके साथ 25W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। फोटो और वीडियो के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है, दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा लेंस 10 मेगापिक्सल का है। फ्रंट में दो कैमरे हैं जिनमें से एक 10 मेगापिक्सल का और दूसरा 4 मेगापिक्सल का है। कैमरे के साथ 30x स्पेस जूम भी मिलेगा।

 

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो