scriptSamsung Galaxy Buds2 Pro हुए लॉन्च, प्री- ऑर्डर बुकिंग और कीमत का हुआ खुलासा | Samsung Galaxy Buds2 Pro launched price and pre-order booking details out | Patrika News

Samsung Galaxy Buds2 Pro हुए लॉन्च, प्री- ऑर्डर बुकिंग और कीमत का हुआ खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 15, 2022 04:48:50 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Samsung ने अपने Galaxy Unpacked 2022 event में Galaxy Buds2 Pro TWS earbuds को लॉन्च किया था। अब इन ईयरबड्स की कीमत से लेकर प्री-बुकिंग की डिटेल सामने आ गई है।

buds_pro.jpg

Samsung Galaxy Buds2 Pro

 

हाल ही में Samsung ने अपने Galaxy Unpacked 2022 event में Galaxy Buds2 Pro TWS earbuds को लॉन्च किया था। अब इन ईयरबड्स की कीमत से लेकर प्री-बुकिंग की डिटेल सामने आ गई है। इस बार नए Galaxy Buds2 Pro का डिजाइन तो प्रीमियम है ही साथ इनमें आपको ज्यादा फीचर्स के साथ काफी कम्फर्ट भी मिलने वाला है। म्यूजिक लवर्स के साथ Calling के लिए भी ये काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। आइये जानते हैं…

 

Samsung Galaxy Buds 2 Pro की कीमत

नए Galaxy Buds2 Pro TWS ईयरबड्स की प्री-बुकिंग सैमसंग के ऑनलाइन और कई लीडिंग ऑनलाइन स्टोर पर 16 अगस्त, 2022 से शुरू होगीहैं और इनकी भारत में कीमत 17,999 रुपये रखी गई है। इन बड्स को ग्रैफाइट, व्हाइट, और बोरा पर्पल कलर में खरीद सकते हैं।

 

Samsung Galaxy Buds 2 Pro पर ऑफर

अगर आप Samsung Galaxy Buds 2 Pro खरीदना चाहते हैं तो इसे 3000 रुपये के कैशबैक के साथ सिर्फ 14,999 रुपये में ख़रीद सकते हैं, लेकिन यह ऑफर सिर्फ कुछ चुनिंदा बैंक की पेमेंट पर ही उपलब्ध है। इसके अलावा कस्टमर्स इन ईयरबड्स को प्री-बुक करते हैं तो वो Samsung Wireless Charger Pad को 499 रुपये के डिस्काउंटेड प्राइज पर आसानी से ख़रीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में कस्टमर ओल्ड डिवाइस को एक्सचेंज कराकर 3000 रुपये का डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

Samsung Galaxy Buds 2 Pro के फीचर्स

 

Samsung Galaxy Buds 2 Pro ट्रू वायरलेस ईयरबड्स का चार्जिंग केस 515mAh बैटरी से लैस मिलेगा,तो वहीं बड्स में 61mAh बैटरी मिल जाती है। यह बड्स Active Noise Cancellation (ANC) फीचर के साथ आते हैं और कंपनी की माने तो ANC ऑफ होने पर यह 29 घंटे का प्ले टाइम देने में सक्षम है, जबकि ANC ऑन होने पर यह 18 घंटे तक का प्ले टाइम देता है। इसके अलावा यह बड्स Custom Coaxial 2-way स्पीकर्स के साथ आते हैं, जिनमें आपको Tweeter + Woofer कॉम्बिनेशन भी मिल जाएगा।

इसके साथ ही इनमें 24bit Hi-Fi ऑडियो का सपोर्ट भी मिल जाता है। इन बड्स को IPX7 रेटिंग मिली है, जबकि इसका केस वॉटर रेसिस्टेंट नही है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ V5.3 वायरलेस सपोर्ट दिया गया है और साथ ही आपको ऑटो-स्विच फीचर भी इसमें मिल जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो