Samsung Galaxy Fit2 भारत में लॉन्च, Mi Band 5 से होगी टक्कर

कंपनी का दावा है कि Samsung Galaxy Fit2 की बैटरी एक बार चार्ज करने के बाद 15 दिनों तक चलेगी। लॉन्ग लास्टिंग बैटरी के साथ यह डिवाइस लाइटवेट है। साथ ही इसमें एडवांस्ड ट्रैकिंग फीचर भी दिए गए हैं।

By: Mahendra Yadav

Published: 18 Oct 2020, 03:43 PM IST

नवरात्रि के साथ ही फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। साथ ही ई कॉमर्स वेबसाइट्स पर सेल शुरू हो गई हैं। वहीं टेक कंपनियां भी इस फेस्टिव सीजन को देखते हुए नए—नए गैजेट्स लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में हाल ही Samsung ने नया फिटनेस ट्रैकर डिवाइस Galaxy Fit2 भारत में लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि Samsung Galaxy Fit2 की बैटरी एक बार चार्ज करने के बाद 15 दिनों तक चलेगी। लॉन्ग लास्टिंग बैटरी के साथ यह डिवाइस लाइटवेट है। साथ ही इसमें एडवांस्ड ट्रैकिंग फीचर भी दिए गए हैं।

यह भी पढें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

Mi Band 5 से होगी टक्कर
भारत में Samsung Galaxy Fit2 की टक्कर Mi Band 5 से होगी। Samsung Galaxy Fit2 को भारत में 3,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। 16 अक्टूबर से इस फिटनेस बैंड की बिक्री शुरू हो गई है। यह दो कलर ऑप्शन ब्लैक और स्कॉरलेट में उपलब्ध है। वहीं Mi Band 5 की कीमत 2,499 रुपए है। Mi Band 5 भी 15 दिनों की लॉन्ग लास्टिंग बैटरी बैकअप के साथ आता है। ऐसे में दोनों में कड़ी टक्कर होने की संभावना है लेकिन Mi Band 5 की कीमत Samsung Galaxy Fit2 से कम है।

fit_2.png

Samsung Galaxy Fit2 के फीचर्स
Samsung के इस फिटनेस ट्रैकर डिवाइस में रैक्टेंगुलर 1.1 एमोलेड टच डिस्प्ले दी गई है। साथ ही इसमें 3D कर्व्ड ग्लास और 70 से ज्यादा डाउनलोड वॉच फेस दिए हैं, जिन्हें यूजर अपनी जरूरतों के हिसाब से काम में ले सकते हैं। Galaxy Fit2 में साइड के फिजिकल बटन को हटा दिया गया है, इसकी जगह पर स्क्रीन के ऊपर और नीचे वर्चुअल बटन दिए गए हैं। बता दें कि Galaxy Fit के साइड में फिजिकल बटन दिए गए थे।

यह भी पढें—Samsung ने चार्जर की फोटो पोस्ट कर Apple पर कसा तंज, लिखी ऐसी बात

वाटर लॉक मोड़
Samsung Galaxy Fit2 में 50 मीटर वाटर रजिस्टेंस और एसेंशियल वाटर लॉक मोड दिया गया है। मतलब आप इसे पहनकर स्विमिंग या अन्य वाटर स्पोर्ट्स का लत्फ उठा सकते हैं। स्विमिंग के दौरान इसकी फ्रंट की लॉक की जा सकती है। साथ ही यह 5 ऑटोमेटिक ट्रैक वर्कआउट के साथ आती है। इसके अलावा यह डिवाइस 90 से ज्यादा वर्कआउट मोड़ सपोर्ट करती है। इन्हें Samsung Health Library से डाउनलोड किया जा सकता है। इममें 159mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसे एक बार चार्ज करने के बाद 15 दिनों तक यूज ले सकते हैं।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned