scriptपहली बार फेस्टिव सेल में बेचे जाएंगे कम कीमत में शानदार फीचर्स वाले ये स्मार्टफोन्स | Smartphones to sell first time in Flipkart and Amazon festive sale | Patrika News

पहली बार फेस्टिव सेल में बेचे जाएंगे कम कीमत में शानदार फीचर्स वाले ये स्मार्टफोन्स

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2020 03:43:47 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

ई कॉमर्स वेबसाइट्स की फेस्टिव सेल के दौरान ग्राहकों को शानदार डिस्काउंट के साथ कई कई आकर्षक ऑफर्स भी मिलेंगे। साथ ही ऐसे कई स्मार्टफोन्स हैं, जो पहली बार इन सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

New Smartphones

New Smartphones

फेस्टिव सीजन sellers और buyers दोनों के लिए खुशियां लेकर आता है। टेक कंपनियां भी फेस्टिव सीजन के दौरान अपने नए—नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करती हैं। वहीं यूजर्स को फेस्टिव सेल के दौरान ई कॉमर्स वेबसाइट्स पर प्रोडक्ट्स अच्छे डिस्काउंट भी मिल जाते हैं। कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां भी अपने नए स्मार्टफोन्स को सेल के दौरान ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराती हैं। बता दें कि इस बार भी Amazon और Flipkart की Big Billion Days सेल 16 अक्टूबर से शुरू हो गई है। वहीं Amazon की Great Indian Festival सेल 17 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है। इन ई कॉमर्स वेबसाइट्स की फेस्टिव सेल के दौरान ग्राहकों को शानदार डिस्काउंट के साथ कई कई आकर्षक ऑफर्स भी मिलेंगे। साथ ही ऐसे कई स्मार्टफोन्स हैं, जो पहली बार इन सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।
Samsung Galaxy M31 Prime
सैमसंग का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी एम31 पहली बार Amazon Great Indian Festival सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। क्वाड कैमरा सेटअप से लैस इस स्मार्टफोन में 6,000mAh दमदार बैटरी दी गई है। साथ ही इसमें कई अन्य शानदार फीचर्स भी मिलेंगे। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन ओसियन ब्लू, स्पेस ब्लैक और आइसबर्ग ब्लू कलर में आएगा। इसकी कीमत सेल के दौरान 16,499 रुपए है।
यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

Infinix Hot 10
हाल ही लॉन्च हुआ स्मार्टफोन Infinix Hot 10 भी पहली बार सेल में ही बिक्री के लिए मिल रहा है। यह फोन Flipkart Big Billion Days सेल में बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 9,999 रुपए रखी गई है। इस बजट फोन में कई शानदार फीचर्स मिलेंगे। इसमें MediaTek helio G70 चिपसेट दी गई है। यह फोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है।
sale2.png
Samsung Galaxy F41
सैमसंग का एक और स्मार्टफोन Samsung Galaxy F41 पहली बार Flipkart की फेस्टिव सेल में ही बेचा जा रहा है। कंपनी इस पर डिस्काउंट भी दे रही है। सेल के दौरान खरीदने पर इस स्मार्टफोन पर यूजर को 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत सेल में 15,999 रुपए रखी गई है। वहीं 6GB + 128GB मॉडल को सेल के दौरान 16,999 में खरीदा जा सकता है।
यह भी पढ़ें—Big Billion Days Sale में सस्ता मिल रहा है 5 कैमरे वाला Motorola One Fusion+

Tecno Camon 16
Tecno Camon 16 स्मार्टफोन भी हाल ही लॉन्च किया गया है। हालांकि लॉन्च के बाद पहली बार यह बिक्री के लिए Flipkart Big Billion Days सेल में ही उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में कम कीमत में शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसकी कीमत 10,999 रुपए है। वहीं अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज दी गई है। साथ ही इसमें 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो