TATA का जबरदस्त ऑफर, इस प्रोडक्ट को छत पर लगाने से 12 लाख तक कर सकते हैं कमाई

TATA का जबरदस्त ऑफर, इस प्रोडक्ट को छत पर लगाने से 12 लाख तक कर सकते हैं कमाई

Vishal Upadhayay | Publish: Sep, 16 2018 01:01:21 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 01:01:22 PM (IST) गैजेट

कंपनी ने कहा है कि अगर आप टाटा पॉवर का यह ख़ास प्रोडक्ट अपने घर के छत पर लगाते हैं, तो आपको लगभग 12.5 लाख रुपये की कमाई हो सकती है।

नई दिल्ली: अगर आप अपने घर के छत से पैसा कमाना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की है। टाटा एक नया ऑफर ले कर कर आया है, जिसके तहत आप घर बैठे लाखों रुपये कमा सकते हैं। कंपनी ने अपनी छत को बनाइए अपना सेविंग अकाउंट टैग लाइन के साथ प्रोडक्ट रेसिडेंशियल रुफटॉप सॉल्यूशन पेश किया है। कंपनी ने कहा है कि अगर आप टाटा पॉवर का यह ख़ास प्रोडक्ट अपने घर के छत पर लगाते हैं, तो आपको लगभग 12.5 लाख रुपये की कमाई हो सकती है।

कंपनी की माने तो इस प्रोडक्ट को अपने घर के छत पर लगाने से आप बिजली के बिल में हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। टाटा ने कहा है कि इससे आपके बिजली के बिल में 25 साल तक के लिए हर साल 50 हजार रुपये की बचत होगी। टाटा पॉवर सोलर ने मंबंई में इस नए प्रोडक्ट को पेश किया है। कंपनी ने अपनी इस प्रोडक्ट को लेकर दावा किया है कि इससे आप अपने बीजली बिल में 25 साल तक पैसे की बचत कर सकते हैं।

टाटा पावर (नवीनीकरण) के अध्यक्ष आशीष खन्ना ने कहा, "टाटा पावर सबसे आगे रहा है, जिससे टिकाऊ ऊर्जा समाधान की ओर बढ़ रहा है। हमारा रूफटॉप समाधान सिर्फ पर्यावरण के अनुकूल नहीं बल्कि एक जेब-अनुकूल है, क्योंकि यह बचत खाते की तरह काम करता है। "

रेसिडेंशियल रुफटॉप सॉल्यूशन को घर में लगाने से आप 25 साल तक हर साल 50 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं। ऐसे में आप 25 साल तक 12.5 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं। कंपनी ने इस नए प्रोडक्ट को देश में बढ़ते सोलर एनर्जी को देखते हुए पेश किया है। इस 1 किलोवाट की क्षमता वाला प्रोडक्ट लगवाने का खर्च करीब 45 हजार रुपए हो सकता है। साथ ही इस पर सरकारों की ओर से मिलने वाली सब्सिडी भी हासिल की जा सकती है।

Ad Block is Banned