scriptये हैं 4 सस्ते और बेहतर ईयरफोन, जानें खूबियां | Patrika News
गैजेट

ये हैं 4 सस्ते और बेहतर ईयरफोन, जानें खूबियां

5 Photos
5 years ago
1/5

नई दिल्ली: आज मार्केट में कई कंपनियों के ईयरफोन मौजूद हैं। ऐसे में खरीदारी के दौरान अधिकतर ग्राहक कंफ्यूज हो जाते हैं कि वह कौन सा ईयरफोन खरीदे। इसी को देखते हुए आज हम आपके लिए 4 ऐसे बेस्ट ईयरफोन की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें आप 500 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

2/5

Boat BassHeads 142

इस ईयरफोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें Braided Cable दिया गया है जिसकी वजह से इसे उलझने और कटने से बचाया जा सकता है। ग्राहक इस ईयरफोन को 499 रुपये की कीमत में ई-कॉमर्स साइट अमेज़न और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसके साथ एस साल की वारंटी भी मिलती है।

3/5

Boat BassHeads 162

Boat के इस ईयरफोन में भी Braided Cable दिया गया है। यह एचडी साउंड क्वॉलिटी के साथ आता है। इसे भी ई-कॉमर्स साइट अमेज़न और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इस ईयरफोन को भी खरीदने के लिए 499 रुपये खर्च करने होंगे।

4/5

Mi Earphones Basic

Xiaomi का यह ईयरफोन बेहतरी साउंड क्वालिटी और कॉलिंग माइक के साथ आता है। इसकी कीमत 399 रुपये है, जिसे ई-कॉमर्स साइट अमेज़न और फ्लिपकार्ट के अलावा कंपनी की साइट mi.com से भी खरीदा जा सकता है।

5/5

Realme Buds

बजट रेंज स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Realme के इस ईयरफोन में कॉलिंग और एचडी साउंड क्वॉलिटी का ऑप्शन मिलेगा। इसे अमेज़न इंडिया और फ्लिपकार्ट से 499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.