scriptसिर्फ 2 मिनट में आपके घर को डिस्को बना देगा ये गैजेट, कीमत आपके बजट में फिट | this bluetooth speaker is the best pary gadget for youngsters | Patrika News

सिर्फ 2 मिनट में आपके घर को डिस्को बना देगा ये गैजेट, कीमत आपके बजट में फिट

Published: Jun 25, 2018 09:18:59 am

Submitted by:

Vineet Singh

इस डिवाइस की ख़ास बात यह है कि इसे आसानी से अपने साथ कहीं भी कैरी किया जा सकता है।

bluetooth speakers

सिर्फ 2 मिनट में आपके घर को डिस्को बना देगा ये गैजेट, कीमत आपके बजट में फिट

नई दिल्ली: अगर आप म्यूजिक सुनने के शौक़ीन हैं तो आपके पास म्यूजिक सिस्टम जरूर होगा जिसपर आप लाउड म्यूजिक सुनते होंगे। अगर आप अब तक हेडफोन पर म्यूजिक सुनते हैं तो अब ऐसा करना बंद कर दीजिए क्योंकि अब टोरेटो कंपनी ने अपना थंप साउंड बार TOR 319 लॉन्च कर दिया है जिसपर आप बेहतरीन साउंड क्वालिटी में म्यूजिक एन्जॉय कर सकते हैं। इस डिवाइस की ख़ास बात यह है कि इसे आसानी से अपने साथ कहीं भी कैरी किया जा सकता है।
बता दें कि इस म्यूजिक सिस्टम का आकर इतना स्लिम है कि यह बेहद ही आसानी से आपके बैग में आ जाता है और आप अगर कहीं छुट्टियां मनाने जा रहे हैं तो इसे अपने साथ ले कर जा सकते हैं। इस स्पीकर की एक और ख़ास बात यह है कि यह आउटडोर एरिया में भी काफी लाउड म्यूजिक थ्रो करता है जिससे पार्टी का माहौल तैयार किया जा सकता है।
जानिए स्पेसिफिकेशन्स

इस डिवाइस में 10 वाट के पावरफुल स्पीकर्स लगे हुए हैं जिनसे शानदार म्यूजिक क्वालिटी मिलती है। अगर अगर आप लम्बे टूर पर हैं तो बैटरी खत्म होने की चिंता भी नहीं करनी पड़ेगी क्योंकि इसमें 2000एमएएच की बैटरी लगी है साथ ही यह डिवाइस काम पावर में लम्बे समय तक चल सकता है। एक बार पूरी तरह से चार्ज होने पर आप 3 घंटे तक इससे म्यूजिक सुन सकते हैं।
इस डिवाइस को आप ब्लूटूथ जी मदद से अपने फोन से कनेक्ट करके गाने सुन सकते हैं साथ ही इसमें इसमें मेमोरी कार्ड भी लगाया जा सकता है। इस स्पीकर में आपको इनबिल्ट FM भी मिलता है। अगर आप भी इस पोर्टेबल पावरफुल स्पीकर को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 3499 रुपये चुकाने पड़ेंगे है। बता दें कि पावरफुल होने के साथ यह डिवाइस बेहद ही स्टाइलिश भी है, इसका वजन भी काफी कम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो