script

Mario Game का यह नया वर्जन है काफी मज़ेदार, खेलते ही पुरानी यादे हो जाएंगी ताजा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 05, 2018 01:09:39 pm

Submitted by:

Vineeta Vashisth

90 के दशक में जन्मे लोगों में से अधिक्तर लोगों ने मारियो गेम को जरूर खेला होगा।

mario

Mario Game का यह नया वर्जन है काफी मज़ेदार, खेलते ही पुरानी यादे हो जाएंगी ताजा

नई दिल्ली: बात अगर वीडियो गेम की हो रही हो तो सबसे पहला नाम मारियो गेम का आता है जिसके साथ ही बच्चपन की यादे जुड़ जाती हैं। 90 के दशक में जन्मे लोगों में से अधिक्तर लोगों ने इस गेम को जरूर खेला होगा। उस दौर में इस गेम को वीडियो गेम पर खेला जाता था जिसके बाद यह फीचर फोन में लाया गया और धिरे-धिरे अब इसे स्मार्टफोन में भी खेला जा सकता है।
यह भी पढ़े: Social Media बना कमाई का जरिया, घर बैठे बनाए लाखों रुपये

आज हम आपको मारियो गेम के नए वर्जन के बारे में बताने जा रहें हैं जिसे खेलने का एक्सपीरिएंस पूरी तरह से अलग है।
आप अगर गेम खेलना पसंद करते हैं तो मारियो गेम का नया वर्जन Jelly Mario आपके लिए मौजूद है। जिसे एक नय एक्सपीरिएंस के साथ खेल कर आप अपने बचपन के दिनों को याद कर सकते हैं। Jelly Mario यह एक वेब वर्जन गेम है, जिसे फ्री में खेला जा सकता है। इस गेम को खेलने के लिए यूज़र्स को बस नए टैब में jellymar.io लिख कर सर्च करना है। इसके खुलते ही आपके विंडो पर यह गेम ओपेन हो जाएगा। इस गेम को खेलने के लिए पहले की तरह ही कीबोर्ड पर मौजूद लेफ्ट और राइट बटन का यूज़ करना होगा।
यह भी पढ़े: Google के इस फीचर से ऐसे करें कमाई, इन आसान तरीके से बनाए पैसा

बता दें, स्वीडन के इंजन प्रोग्रामर स्टीफन ने मारियोे गेम के इस नए वर्जन को बनाया है। इस नए वर्जन में आपको पूरा मारियो जेली की तरह लचीला मिलेगा। वहीं खेलते वक्त अपको यह अनुभव होगा की मारियो की हड्डियां नहीं हैं और वह काफी लचीला है। साथ ही इसमें बत्तख, मशरूम, दीवार, सिक्के और ड्रैगन जैसे सारे एलिमेेंट्स भी लचीले मिलेंगे। यह कारण है की इस गेम को खेलते वक्त कंट्रोल करना थोड़ा मुश्किल होगा लेकिन खेलते हुए आपको पुराने मारियो गेम जैसा ही मज़ा आएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो