script

आपके बेड को बर्फ जैसा ठंडा कर देता है ये गैजेट, कीमत किसी कूलर से भी कम

Published: Jun 23, 2018 01:15:17 pm

Submitted by:

Vineet Singh

हम आपको ऐसे गैजेट के बारे में बताने जा रहे हैं जो कुछ ही मिनटों में आपके बेड को चिल्ड कर देता है जिससे आपको लगेगा कि मानो आप बर्फ पर लेटे हों।

bed jet

आपके बेड को बर्फ जैसा ठंडा कर देता है ये गैजेट, कीमत किसी कूलर से भी कम

नई दिल्ली: इस साल गर्मियों का मौसम पिछले साल की तुलना में कुछ ज़्यादा ही गर्म है ऐसे में लोगों को इससे काफी दिक्कत हो रही है ऐसे में अगर आपको इस गर्मी से बचना हो तो घर में एयर कंडीशनर लगवाना पड़ता है लेकिन गर्मियों के मौसम में इसे खरीद पाना काफी महंगा हो जाता है, इसीलिए आज हम आपको ऐसे गैजेट के बारे में बताने जा रहे हैं जो कुछ ही मिनटों में आपके बेड को चिल्ड कर देता है जिससे आपको लगेगा कि मानो आप बर्फ पर लेटे हों।
यहां आधी कीमत में मिल रहे हैं नए AC, जल्द खरीदें और घर को बनाएं हिल स्टेशन

बता दें कि जिस डिवाइस की बात हम कर रहे हैं वो उसे ‘बेड जेट’ कहते हैं, बेड जेट किसी एयर कंडीशनर जैसा ही डिवाइस होता है लेकिन यह उससे काफी अलग होता है और इसे दीवार में नहीं लगाया जाता है बल्कि यह किसी वैक्यूम क्लीनर जैसा होता है जिसे आप अपने बिस्तर के नीचे लगा सकते हैं इसके बाद आपको बस इस डिवाइस को ऑन करना होता है और इतने भर से आपका काम हो जाता है। बता दें कि 5 से 10 मिनट चलाने के बाद ये डिवाइस।
अब मात्र 1,700 में उठा पाएंगेे AC का मज़ा, ये साइट दे रही हैं खास ऑफर

बता दें कि यह बेड जेट आसानी से कहीं भी लाया ले जाया जा सकता है क्योंकि यह कुछ किलोग्राम का ही होता है ऐसे में इसे कहीं भी ले जाया जा सकता है। बता दें कि आप इस बेड जेट को 20 से 25 हजार रुपये के बीच आसानी से खरीद सकते हैं साथ ही आप इसे किसी बैग पैक में भी लेकर ट्रैवेल कर सकते हैं। यह एक चमत्कारी गैजेट है जो गर्मी के महीने में आपके बेड को बिल्कुल चिल्ड रखता है और आपकी थकान को पल भर में दूर कर देता है।

ट्रेंडिंग वीडियो