आज Reliance JIO करेगी ये बड़ा ऐलान, मुकेश अंबानी अपने यूज़र्स को दे सकते हैं तोहफा

रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड की 41वीं एनुअल जनरल मीटिंग 5 जुलाई यानी आज है। जहां मुकेश अंबानी ग्रुप के स्टेक होलडर्स को संबोधित करेंगे।

By: Vishal Upadhayay

Published: 05 Jul 2018, 11:30 AM IST

नई दिल्ली: टेलीकॉम मार्केट में रिलायंस जियो के आने के बाद आए दिनों कंपनियां अपने यूज़र्स को आकर्षित करने के लिए नए-नए ऑफर्स पेश कर रही हैं। कंपनियों के बीच बाजार में बने रहने के लिए जो कॉम्टिशन साल 2016 में जियो के आने से शुरु हुआ वो बदस्तूर अब तक जारी है। इसके बाद अब जियो की तरफ से अगला बड़ा ऐलान जियो फाइबर हो सकता है।

यह भी पढ़ें: सॉलिड बैटरी और ज़बरदस्त डुअल कैमरे के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन, कीमत इतनी कम.. उड़ जाएंगे होश

रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड की 41वीं एनुअल जनरल मीटिंग 5 जुलाई यानी आज है। जहां मुकेश अंबानी ग्रुप के स्टेक होलडर्स को संबोधित करेंगे। आपको जानकारी हो, कंपनी ने पिछले दो सालों से एनुअल जनरल मीटिंग के मौके पर कई ऐसेे ऐलान किए हैं जिससे पूरे टेलीकॉम सेक्टर पर असर पड़ा है। वहीं, पिछले AGM के मौके पर कंपनी ने 1,500 रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट पर फ्री फीचर स्मार्टफोन JIO Phone पेश किया था, जो की काफी लेकप्रिय भी हुआ। साथ ही कंपनी ने यह कहा था कि जमा किए गए पैसे को 36 महीने बाद फुल रिफंड कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Asus ZenFone 5Z, इस दिन से शुरू होगी एक्सक्लूजिव सेल

कंपनी का बड़ा ऐलान

रिलायंस जियो इस मौके पर अपनी FTTH सर्विस का ऐलान कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, जियोफाइबर FTTH ब्रॉडबैंड 100 Mbps तक की इंटरनेट स्पीड देगी। हालांकि, इसकी शुरुआत पूरे भारत में कि जाएगी या किसी चुनिंदा शहरों में यह अभी साफ नहीं हो पाया है। बता दें, इस सर्विस की टेस्टिंग पहले से ही चालू है।उम्मीद की जा रही है की 41वीं एनुअल जनरल मीटिंग के दौरान मुकेश अंबानी रिलायंस जियो को लेकर नई सर्विसेज और प्रोडक्ट्स का ऐलान कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सावधान: Samsung स्मार्टफोन में आया वायरस, दूसरों को भेज रहा आपकी निजी तस्वीरें

Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned