scriptमामूली से दिखने वाले इस पेन में हैं धमाकेदार फीचर्स, कीमत महज 70 रुपये | touch phone friendly pens at very cheap cost | Patrika News

मामूली से दिखने वाले इस पेन में हैं धमाकेदार फीचर्स, कीमत महज 70 रुपये

Published: May 15, 2018 01:11:43 pm

Submitted by:

​Vineet singh

हम आपको ऐसे गैजेट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन में टाइप कर सकते हैं साथ ही उसमें ड्राइंग भी क्र सकते हैं।

touch pen
नई दिल्ली: आप भी अगर स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं तो कभी-कभार ऐसा लगता होगा कि आप अपनी उंगलियों से टच किए बगैर ही अपने स्मार्टफोन में काम कर पाते। यह बात अजीब तो लगती है लेकिन आप ऐसा कर सकते हैं। दरअसल आज इस खबर में हम आपको ऐसे गैजेट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप अपने स्मार्टफोन में टाइप कर सकते हैं साथ ही उसमें ड्राइंग भी क्र सकते हैं।
दरअसल यह गैजेट है टच पेन। यह टच पेन किसी आम पेन जैसा ही होता है लेकिन इसके ऊपरी भाग में एक टच रिसेप्टिव मटीरियल लगा होता है जो किसी भी स्मार्टफोन या टैबलेट की स्क्रीन पर बड़ी आसानी से काम करता है। तो अब हम आपको मार्केट में मिलने वाले कुछ ऐसे टच पेन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे आप 100 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।
Kinston Universal

यह टच पेन आपको मार्केट में बड़ी आसानी से 70 रुपये में मिल जाएगा। इस पेन की खासियत यह है कि यह देखने में काफी स्टाइलिश लगता है साथ ही यह काफी हल्का भी है। इस पेन को आप कहीं भी कैरी कर सकते हैं।

IK 2 in 1 Capacitive Stylus Pen

मार्केट में मिलने वाले इस पेन को खरीदने के लिए आपको 100 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। यह हर तरह के स्मार्टफोन स्क्रीन पर काम करता है। इस पेन को आप अपनी पॉकेट में कैरी कर सकते हैं साथ ही यह देखने में भी काफी अच्छा लगता है।
Universal Stylus For Android Touch Screen Mobile Phones

यह पेन भी मार्केट में मिलने वाले बाकी पेन्स की तरह ही काम करता है। इसे आप टच और बॉल पेन की तरह से यूज कर सकते हैं और आपको इसमें रीफिल डालने का ऑप्शन भी मिलता है। मार्केट में इस पेन की कीमत 100 रुपये है।
Magideal Stylus Touch Screen

यह पेन आपको 335 रुपये या उससे कम में भी कमील जाएगा। इस पेन की खासियत ये है कि इसका डिजाइन बेहद स्लीक और फिट है। यह पेन आपको बाकी पेन्स से थोड़ा सा महंगा जरूर मिलेगा लेकिन इसके फीचर्स आपके होश उड़ाने के लिए काफी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो