scriptकेवल 1299 में लॉन्च हुए Truke ने नए पावरफुल वायरलैस ईयरबड्स, कॉल के दौरान बाहर का शोर नही करेगा परेशान! | Truke Buds A1 with upto 48h of Playback Launched at a Special Price of INR 1299 | Patrika News

केवल 1299 में लॉन्च हुए Truke ने नए पावरफुल वायरलैस ईयरबड्स, कॉल के दौरान बाहर का शोर नही करेगा परेशान!

locationनई दिल्लीPublished: Feb 24, 2023 03:54:01 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Truke: म्यूजिक लवर्स के Truke ने देश में अपने नये वायरलैस ईयरबड्स को लॉन्च किया है। ईयरबड्स हाइब्रिड-एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) के साथ 30db तक नॉइज कैंसलेशन और क्वाड-एमआईसी ईएनसी से कॉल करने का अनोखा अनुभव देंगे।

truke.jpg


Truke TWS:
ऑडियो ब्रांड Truke ने भारत में अपने नये वायरलैस ईयरबड्स को लॉन्च किया है। ये स्पेशल टेक्सचर क्लासिक केस डिजाइन के साथ आते हैं। सिंगल चार्ज करने पर ये 10 घन्टे नॉन-स्टॉप चलते हैं। ये लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी से लैस हैं, यानी ये तेजी से कनेक्ट होते हैं। ग्राहक आज से अमेजन पर ईयरबड्स प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। बिक्री 1299 रुपयों के विशेष मूल्य पर 3 मार्च से शुरू होगी। ये ब्लू और ब्लैक कलर में ख़रीदे जा सकते हैं। ईयरबड्स हाइब्रिड-एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) के साथ 30db तक नॉइज कैंसलेशन और क्वाड-एमआईसी ईएनसी से कॉल करने का अनोखा अनुभव देंगे। साथ ही सिनेमैटिक म्युज़िक एक्सपीरियंस देने वाले 10mm मटाइटेनियम स्पीकर ड्राइवर मिलेंगे।


10 घन्टे नॉन- स्टॉप म्यूजिक

म्युजिक का मजा बढ़ाने के लिए बड्स A1 में डायनामिक ऑडियो, बास बूस्ट मोड और मूवी मोड मोड उपलब्ध हैं। ईयरबड्स को वन स्टेप इंस्टेंट पेयरिंग टेक्नोलॉजी से बखूबी जोड़ सकते हैं। लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.3 के साथ तेज कनेक्शन और अधिक स्टैबलिटी मिलेगी। इतना ही नहीं, ये ईयरबड्स एक चार्ज पर (एएनसी ऑफ हो) 48 घंटे’ और 10 घंटे’ तक प्लेटाइम का भरोसा देते हैं। सुपर-फास्ट चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी-सी फास्ट चार्जर के साथ 300mAh बैटरी है। ट्रूक बड्स ए1 अपने अल्ट्रा-स्टाइलिश लुक के साथ-साथ गेमर्स के लिए सबसे सही चीज है क्योंकि यह 50एमएस तक अल्ट्रा लो लेटेंसी को सपोर्ट करते हैं।


इस मौके पर ट्रुक इंडिया के सीईओ पंकज उपाध्याय ने कहा, “भारत में बतौर ऑडियो एक्सेसरी टीडब्ल्यूएस का काफी चलन है। आज म्युज़िक सुनने और कॉल करने के बेहतर अनुभव के लिए सभी इसका उपयोग करते हैं। इसलिए इस सेगमेंट में काफी वृद्धि हुई है। इसमें मुख्य रूप से ट्रूक जैसे घरेलू ब्रांडों का योगदान है। हम ग्राहकों की नई-नई मांगों का अच्छी तरह से अध्ययन करते और समझते हैं और फिर उन्हें पूरा करने के लिए अपने प्रोडक्ट पेश करते हैं। हमारा नया प्रोडक्ट बड्स A1 सभी के लिए किफायती कीमत पर उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें

Amazon Alexa अब पुरुष की आवाज में भी करेगा बात, 5 साल पूरे होने पर आया नया फीचर



ट्रेंडिंग वीडियो