scriptVi launches Rs 107 and Rs 111 prepaid recharge plans with 31 days | Vodafone Idea ने लॉन्च किए दो सस्ते रिचार्ज प्लान, 31 दिनों की मिलेगी वैलिडिटी | Patrika News

Vodafone Idea ने लॉन्च किए दो सस्ते रिचार्ज प्लान, 31 दिनों की मिलेगी वैलिडिटी

Vi ने 107 रुपये और 111 रुपये के इन प्लान्स को पेश किया है। लेकिन इन दोनों प्लान के साथ अलग-अलग वैलिडिटी आपको मिलेगी।

Published: April 04, 2022 12:47:41 pm

वोडाफोन आइडिया (VI) ने भी हाल ही में ट्राई के आदेश के बाद 30-31 दिनों की वैलिडिटी वाले दो नए प्री-पेड प्लान्स को मार्केट में पेश किया था। कंपनी ने 327 रुपये और 377 रुपये वाले इन प्लान्स को लॉन्च किया था जिनमें 327 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की और 337 रुपये वाले प्लान के साथ 31 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। अब वोडाफोन आइडिया ने दो और नए प्लान लॉन्च किए हैं जिनके साथ एक महीने की वैधता मिल रही है। ये दोनों ही प्लान्स बेहद सस्ते हैं और ग्राहकों के लिए भी काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं। आइयें जानते हैं इन प्लान्स की कीमत और और इनमें मिलने वाले फायदों के बारे में।

vi.jpg

Vi के सबसे सस्ते प्लान्स

Vi ने 107 रुपये और 111 रुपये के इन प्लान्स को पेश किया है। लेकिन इन दोनों प्लान के साथ अलग-अलग वैलिडिटी आपको मिलेगी। Vi ने अपने इन दोनों प्लान को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। 107 रुपये वाले प्लान में 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है जिसमें 200MB डाटा और एक पैसे प्रति सेकेंड की दर से कॉलिंग की सुविधा मिलती है। लेकिन इस प्लान के साथ फ्री कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं है। इसके अलाबा Vi के 111 रुपये वाले प्री-पेड प्लान के साथ 31 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में एक पैसे प्रति सेकेंड की दर से कॉलिंग की जा सकेगी। इस प्लान के साथ ग्राहकों को 200MB डाटा भी मिलेगा।

इस प्लान को खास ऐसे यूजर्स को ध्यान में रखते हुए पेश किया है जिनको कम पैसे में ज्याद वैलिडिटी मिले । जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस प्लान में फ्री कॉलिंग और फ्री SMS की सुविधा नहीं है। वैसे आपको यह भी बताते चलें कि Vi के पास पहले से ही 99 रुपये का एक प्लान है जोकि 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें 200MB डाटा मिलता है। खैर Vi के ये दोनों प्लान्स काफी बेहतर साबित हो सकते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मMenstrual Hygiene Day 2022: दुनिया के वो देश जिन्होंने पेड पीरियड लीव को दी मंजूरी'साउथ फिल्मों ने मुझे बुरी हिंदी फिल्मों से बचाया' ये क्या बोल गए सोनू सूद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.