scriptआखिरकार वोडाफोन को करना पड़ा अपने प्लान को रिवाइज, अब यूजर्स को रोज मिलेगा 1.4GB डेटा | Vodafone Rs198 Prepaid Pack Revised to Offer 1 point 4GB Data Per Day | Patrika News

आखिरकार वोडाफोन को करना पड़ा अपने प्लान को रिवाइज, अब यूजर्स को रोज मिलेगा 1.4GB डेटा

Published: Jan 31, 2018 01:20:37 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

आखिरकार वोडाफोन को करना पड़ा अपने प्लान को रिवाइज, अब यूजर्स को रोज मिलेगा 1.4GB डेटा…

vodafone

vodafone

हर दिन भारतीय टेलीकॉम कंपनियां अपने प्लान में बदलाव करती नजर आ रही हैं। दरअसल, बाजार में इतना कड़ा मुकाबला चल है कि यूजर्स को जहां सस्ता प्लान मिलेगा, वहीं जाएगा। एक वक्त था, जब प्लान आम आदमी की पहुंच से बहुत ऊपर थे, लेकिन जियो ने सारा नजारा ही बदल दिया। ऐसे-ऐसे प्लान आ रहे हैं, जिनके बारे में कस्टमर्स ने कभी कल्पना भी नहीं की थी। जियो को जहां अब तक एयरटेल, आईडिया जैसी कंपनियां टक्कर दे रही थीं, वहीं अब वोडाफोन ने भी अपने प्लान को रिवाइज करके ये बता दिया है कि इस कॉम्पिटीशन में वह भी बना हुआ है।

जी हां, जियो, एयरटेल और आईडिया के बाद अब वोडाफोन भी अपने ग्राहकों को सस्ता प्लान देने जा रहा है। जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने अपने 28 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान को रिवाइज कर दिया है। इस प्लान में अब यूजर्स को हर दिन हाई स्पीड का 1.4जीबी डेटा दिया जा रहा है। इतना ही नहीं इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। यूजर को रोजाना 100एसएमएस भी मिलेंगे। इस प्लान की कीमत 198 रुपए है। कंपनी ने यह प्लान एयरटेल के 199 और जियो के 149 रुपए के प्लान को टक्कर देने के लिए निकाला है।

आपको बता दें कि हाल ही एयरटेल ने अपने 199 रुपये का प्लान को रिवाइज किया है, जिसमें अब हर दिन 1जीबी की बजाय 1.4जीबी डेटा दिया जा रहा है। इन रीचार्ज प्लान पर पहले की तरह अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी आपको मिलता रहेगा। 199 रुपए वाले रीचार्ज पैक की वैलिडिटी भी 28 दिन होगी।

वहीं दूसरी ओर रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को 198 रुपए के प्लान में हर दिन 2 जीबी डेटा दे रहा है। ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज भी ग्राहकों को देता है। जियो 198 रुपये में कुल 56 जीबी डेटा ग्राहकों को मिल रहा है। बेशक, सभी कंपनिया जियो को पीछे छोडऩे के लिए अपने प्लान में रिवाइज कर रही हैं, बावजूद इसके जियो का प्लान दूसरी कंपनियों से काफी सस्ता है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि ये जियो से सस्ता प्लान कब लाती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो