Xiaomi ने लॉन्च किया Mi Credit, 10 लाख रुपये तक ले सकेंगे लोन

युवा प्रोफेशनल्स को क्रेडिटबी की ओर से 1,000 रूपये से लेकर 1,00,000 रूपये तक का पर्सनल लोन मिल सकता है।

By:

Published: 24 May 2018, 04:55 PM IST

नई दिल्ली: क्रिडेटबी के साथ साझेदारी कर Xiaomi ने भारत में मी क्रेडिट को लॉन्च किया है। क्रेडिटबी इंस्टेंट पर्सनल लोन प्लेटफॉर्म है। इसके साथ ही इलेक्ट्रोनिक कंपनी Xiaomi ने फाइनेंशियल फिल्ड में अपना पहला कदम भी रख दिया है। कंपनी ने अपनी क्रेडिट सर्विस के बारे में बताया है कि यह (" instant personal loan platform for young professional") युवा प्रोफेशनल के लिए इंस्टेंट पर्सनल लोन प्लेटफॉर्म है साथ ही कंपनी ने यह भी जानकारी दी है कि एमआई क्रेडिट अपने यूजर्स के लिए लोन लेने के लिए एक प्लेटफॉर्म की तरह काम करता है। जहां यूवा लोन के लिए अपलाइ कर सकेंगे। इसके लिए यूज़र्स इस प्लेटफॉर्म पर लॉग अॉन कर सकते हैं।

युवा प्रोफेशनल्स को क्रेडिटबी की ओर से 1,000 रूपये से लेकर 1,00,000 रूपये तक का पर्सनल लोन मिल सकता है। बता दें, यह लोन सिर्फ मीयूआई यूज़र्स के लिए है। जीसमे Xiaomi Mi A1 जैसे स्टॉक एंड्रॉयड फोन शामील नहीं होंगे। Xiaomi की माने तो लोन की प्रक्रिया मात्र 10 मिनट में शुरू कर दि जाएगी जो की केवाईसी वैरिफिकेशन के ज़रिए संभव होगा। सारा वैरिफिकेशन और यूज़र का निजी ब्योरा पार्टनर प्लेटफॉर्म पर जमा होगा। मी क्रेडिट वेबसाइट पर केवल एजेंट्स के नाम की लीस्ट दी गई है।

Xiaomi की क्रेडिट के लिए बनाई गई वेबसाइट से लिए गए लोन की ब्याज दर 3 फीसदी प्रति महीने होगी। यह लोन 15 दिन से लेकर 90 दिन तक के लिए लिया जा सकता है। यह पेमेंट गेटवे के माध्यम से होगा जो यूज़र्स के बैंक खाते में ट्रंसफर किया जाएगा।

यह भी पढ़े: खुशखबरी! Instagram पर अनचाहे Post को अब कर सकते हैं Mute

इस नई सेवा को लेकर Xiaomi India के प्रमुख मनु जैन ने कहा कि "मी क्रेडिट के ज़रिए हम भारत में एक और इंटरनेट संबंधी की सेवा की शुरूआत कर रहे हैं। हमें पूरा भरोषा है कि इस सेवा का फायदा यूज़र्स उठा पाएगे।"

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned