scriptXiaomi S1 Active स्मार्टवॉच के रेंडर्स लीक, गोल डायल और एडवांस फीचर्स के साथ जल्द होगी लॉन्च | Xiaomi S1 Active renders leak soon launch with advance features | Patrika News

Xiaomi S1 Active स्मार्टवॉच के रेंडर्स लीक, गोल डायल और एडवांस फीचर्स के साथ जल्द होगी लॉन्च

locationनई दिल्लीPublished: Mar 06, 2022 12:01:58 pm

Submitted by:

Ajay Verma

Xiaomi की नई स्मार्टवॉच के रेंडर्स लीक हो गए हैं। इन रेंडर्स को देखने से पता चलता है कि वॉच गोल डायल के साथ आएगी। इसके राइट साइड में दो फ्लैट बटन दिए जाएंगे। इसके अलावा स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट और ब्लड-ऑक्सीजन मॉनिटर करने की सुविधा मिलेगी।

xiaomi_watch.jpg

Xiaomi watch

स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपनी शानदार स्मार्टवॉच एस1 एक्टिव (Xiaomi S1 Active) को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस ही बीच अपकमिंग स्मार्टवॉच के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। इनमें स्मार्टवॉच के डिजाइन को देखा जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टवॉच के कुछ फीचर्स की भी जानकारी मिली है। आइए जानते हैं…

ये भी पढ़ें: Confirm Tatkal App: रेलवे के इस नए ऐप से चुटकियों में बुक करें कंफर्म टिकट, जानिए क्या है पूरा प्रोसेस

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी एस1 एक्टिव मेटल केस के साथ आएगी। इसमें गोल डायल और राइट साइड में दो फ्लैट बटन दिए गए हैं। अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो स्मार्टवॉच में स्पोर्ट्स और आउटडोर मोड्स मिलेंगे। इसके अलावा स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने की सुविधा मिल सकती है।

तीन कलर ऑप्शन में होगी उपलब्ध :
लीक्स की मानें तो शाओमी एस 1 एक्टिव स्मार्टवॉच को ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी और इसकी कीमत 5000 से 10,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक एस1 एक्टिव स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

ये भी पढ़ें : महज 889 रुपये में खरीदें ये कमाल का Mini Washing Machine, मिनटों में धोता है कपड़े

2020 में लॉन्च की अपनी पहली स्मार्टवॉच :

आपको बता दें कि शाओमी ने 2020 में अपनी पहली स्मार्टवॉच Mi Watch Revolve को लॉन्च किया था। इस स्मार्टवॉच की कीमत 9,999 रुपये है। इस स्मार्टवॉच में 10 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं, जिनमें रनिंग, साइकलिंग और ट्रेडमिल जैसे स्पोर्ट्स शामिल हैं। इसमें दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में सात दिन का बैकअप देती है। इसके अलावा यूजर्स को एमआई वॉच रिवॉल्व में स्लीप क्वालिटी ट्रैकिंग, हार्ट रेट वैरिबिलिटी और स्ट्रेस मॉनिटर करने की सुविधा मिलेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो