scriptक्या वाकई पैसा वसूल है Jabra Elite 4 Active ट्रू वायरलेस ईयरबड्स, खरीदने से पहले जान लीजिये | Jabra Elite 4 Active True Wireless Earbuds review buy or not | Patrika News

क्या वाकई पैसा वसूल है Jabra Elite 4 Active ट्रू वायरलेस ईयरबड्स, खरीदने से पहले जान लीजिये

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2022 09:57:22 am

Submitted by:

Bani Kalra

Jabra Elite 4 Active True Wireless Earbuds का डिजाइन इनका प्लस पॉइंट है। इन्हें इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ये आपके कानों में आसानी से फिट हो जाते हैं और आसानी से निकलते नहीं हैं और पूरा सपोर्ट मिलता है

jabra_elite_4_active__2.jpg

Jabra Elite 4 Active: ट्रू वायरलेस ईयरबड्स इस समय काफी तेजी से पॉपुलर हो रहे हैं। वैसे ब्रांड्स तो आपको कई मिल जायेंगे लेकिन Jabra मार्केट में काफी पुराना और भरोसेमंद ब्रांड है और कंपनी के प्रोडक्ट्स भी काफी अच्छी क्वालिटी से लैस हैं। अभी हाल ही में कंपनी ने Elite 4 एक्टिव ट्रू वायरलेस ईयरबड्स (Jabra Elite 4 Active True Wireless Earbuds) भारत में पेश किये हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको बता रहे हैं इनकी परफॉरमेंस के बारे में और आपको बता रहे हैं कि क्या आपको ये खरीदने चाहिए या नहीं ? आइये जानते हैं।

डिजाइन, फीचर्स और परफॉरमेंस

Jabra Elite 4 Active True Wireless Earbuds का डिजाइन इनका प्लस पॉइंट है। इन्हें इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ये आपके कानों में आसानी से फिट हो जाते हैं और आसानी से निकलते नहीं हैं और पूरा सपोर्ट मिलता है, इनका वजन ‎6g है जिसकी वजह से आप इन्हें लम्बे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं।Jabra Elite 4 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में एर्गोनोमिक डिज़ाइन मिलता है, ये सिक्योर एक्टिव फिट है। अगर आप जिम में या walk करते समय इनका इस्तेमाल करते हैं तो ये काफी उपयोगी साबित होंगे। इन ईयरबड्स में 4 बिल्ट-इन माइक्रोफोन मिलते हैं जोकि बेहतर Voice कॉल देने में मदद करते हैं। कॉल के दौरान बाहर की आवाज़ बिलकुल भी दिक्कत नहीं करती और आप आराम से कॉल का आनंद ले सकते हैं। इनमें 6mm ड्राइवर यूनिट लगे हैं। ये IP57 रेटिंग के साथ आते हैं जिसकी मदद से धूल और पानी का इनपर कोई असर नहीं होता। Jabra साउंड+ कनेक्टेड ऐप का इस्तेमाल करके आप इन्हें आसानी से यूज़ कर सकते हैं।

 

jabra_elite_4_active.jpg
IMAGE CREDIT: jabra

बिल्ट-इन Alexa

इनमें बिल्ट-इन एलेक्सा सपोर्ट और गूगल फास्ट पेयर फंक्शनलिटी का सपोर्ट मिलता है। ये डिवाइस मोनो मोड के साथ भी आता है जो यूजर्स को एक ईयरबड से गाने सुनने में सक्षम बनाता है। ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन और एडजस्टेबल हर्ट ट्रौ फीचर के साथ आते हैं। Bluetooth 5.2 के माध्यम से अपने Android फ़ोन को Google फास्ट पेयर से कनेक्ट कर सकते हैं।

jabra_elite_4_active_5.jpg
IMAGE CREDIT: jabra

शानदार बैटरी लाइफ

Jabra Elite 4 चार्जिंग केस के साथ कुल 30 घंटे तक का बैटरी बैकअप दे सकती है। डिवाइस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आता है और 10 मिनट की चार्जिंग के साथ डिवाइस एक घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देने का दावा करता है। डिजाइन और फीचर्स के मामले में ये काफी बेहतर साबित हो सकते हैं। ये ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन के साथ आते हैं।इनमें कमाल की बैटरी लाइफ तो मिलेगी ही साथ ही बिल्ट-इन एलेक्सा का भी सपोर्ट मिलेगा।

jabra_elite_4_active__4.jpg
IMAGE CREDIT: jabra

कीमत और नतीजा

Jabra Elite 4 Active True Wireless Earbuds की 9,131 रुपये है, इनमें नेवी, ब्लैक और लाइट मिंट कलर ऑप्शन आपको मिल जायेंगे। आप इन ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को Amazon, Flipkart, Croma, Reliance और Jabra रिटेलर्स से खरीद सकते हैं। कीमत के हिसाब से इसके फीचर्स और परफॉरमेंस काफी बेहतर और ये वाकई वैल्यू फॉर मनी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो