scriptIndiavsAustralia: टेस्ट मैच के दौरान मैदान पर लगी आग, तुरंत पाया गया काबू | fire during india australia test match | Patrika News

IndiavsAustralia: टेस्ट मैच के दौरान मैदान पर लगी आग, तुरंत पाया गया काबू

Published: Feb 24, 2017 03:30:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

पुणे में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन मैदान के एक हिस्से में अचानक आग लग गई।

fire

fire

पुणे में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन मैदान के एक हिस्से में अचानक आग लग गई। बाउंड्री के पास रखे एक बड़े स्पीकर में अचानक धुंआ उठने लगा। वहां पर तैनात कर्मचारियों ने सतर्कता दिखाते हुए तुरंत आग को बुझा दिया।
जानकारी के मुताबिक, शॉटसर्किट की वहज से स्पीकर से धुआं निकले लगा। इसके बाद वहां रखी तारों में आग लग गई। लेकिन ग्राउंड स्टाफ और सिक्युरिटी में तैनात लोगों ने तुरंत आग पर काबू पा लिया। जब आग लगी तब ऑस्ट्रेलिया का 20वां ओवर चल रहा था। हालांकि, इस घटना से मैच प्रभावित नहीं हुआ।
ओकीफ ओकीफ ने समेटी भारत की पहली पारी

स्टीवन ओकीफ (6/35) के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को भारतीय टीम की पहली पारी 105 रनों पर समेट दी। मेहमान टीम ने भारत के खिलाफ अपनी पहली पारी के आधार पर 155 रनों की बढ़त ले ली है। 
भारतीय टीम के लिए लोकेश राहुल ने सबसे अधिक 64 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए ओकीफ के अलावा मिशेल स्टार्क को दो और जोस हाजलेवुड और नाथन लॉयन को एक-एक सफलता मिली।

ट्रेंडिंग वीडियो