scriptमदर्स डे पर गिफ्ट के लिए शानदार गैजेट है ये फिटनेस बैंड | Mother's Day Gift: Xiaomi Mi Band to make happy your mother | Patrika News

मदर्स डे पर गिफ्ट के लिए शानदार गैजेट है ये फिटनेस बैंड

Published: May 09, 2015 03:38:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

यह सस्ता और छोटा सा गिफ्ट मां की फिटनेस का बेटा-बेटी की तरह रखेगा हमेशा
ख्याल

Xiaomi Mi Band

Xiaomi Mi Band

जयपुर। आज मदर्स डे है ऎसे में हर बेटा-बेटी अपनी मां को विश करने समेत उन्हें खुश करने के लिए कोई न कोई गिफ्ट जरूर देते हैं। ऎसे में हम आपको बता रहे हैं एक ऎसे छोटे गिफ्ट के बारे में जो आपकी जेब पर भारी भी नहीं पड़ेगा और काम भी ऎसा करेगा जिसें देखकर आपकी मां खुश हो जाएंगी।

फिटनेस बैंड रखेगा सेहत का ख्याल
सबसे सस्ते बैंड के रूप में हाल ही में आया Xiaomi Mi Band आप अपनी मां को गिफ्ट कर सकते हैं। एक ऎसा फिटनेस ट्रेकर गैजेट है जिसें कलाई घड़ी की तरह हाथ में पहना जाता है। यह फिटनेस ट्रेकर बैंड आपकी मां की फि टनेस की जानकारी ब्लूटुथ के तहत से स्मार्टफोन से कनेक्ट होकर एप के जरिए स्मार्टफोन में उपलब्ध कराता रहता है। यह फिटनेस बैंड एक एप के जरिए एंड्रॉयड और आईओएस गैजेट्स से कनेक्ट होता है।

इस तरह करता है काम
जियाओमी एमआई बैंड में तीन एलईडी लाईट्स दी गई है जो यूजर द्वारा निर्घारित किए गए प्रत्येक टारगेट की जानकारी उपलब्ध कराती है। इससें मॉर्निग वॉक की दूरी से लेकर रात को नींद लेने समेत कई कार्यो को सेट किया जा सकता है। एकबार टारगेट सेट करने के बाद यूजर ने उसें कितना पूरा किया है यह उसकी जानकारी एलईडी लाइट्स में दिखा देता है साथ इसकी पूरी जानकारी एप के जरिए कनेक्ट किए गए स्मार्टफोन पर भेज देता है। इसके अलावा यह कनेक्ट किए हुए स्मार्टफोन पर आने वाले फोन कॉल का अलर्ट भी जारी करता है।

कीमत और खासियत
जियाओमी एमआई बैंड अब तक का सबसे सस्ता फिटनेस ट्रेकर है जिसें 999 रूपए की कीमत में फि्लपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया है। यह फिटनेस ट्रेकर आईपी67 सर्टिफाइटड यानि वाटरप्रूफ है। यह पांच कलर्स के रबर बैंड की च्वॉयस के साथ आया है। 9 एमएम पतले और महज 5 ग्राम वजनी इस फिटनेस ट्रेकर में 41 एमएएच की बैटरी लगी है जो एकबार चार्ज करने पर लगातार 30 दिनों तक चलती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो