scriptमहज 2,853 रुपये का ये छोटा सा प्रिंटर, ब्लूटूथ से हो जाता है कनेक्ट | with pocket printer you can print photos | Patrika News

महज 2,853 रुपये का ये छोटा सा प्रिंटर, ब्लूटूथ से हो जाता है कनेक्ट

Published: Jan 11, 2019 11:05:12 am

Submitted by:

Vineet Singh

आपको हम एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी इस मुश्किल को दूर कर सकता है और इसके लिए आपको बस अपने स्मार्टफोन से एक कमांड देने की जरूरत पड़ेगी।

pocket printer

महज 2,853 रुपये का ये छोटा सा प्रिंटर, ब्लूटूथ से हो जाता है कनेक्ट

नई दिल्ली: हम लोगों को अक्सर प्रिंटर की जरूरत पड़ती रहती हैं क्योंकि ज्यादातर ऑफिस में पेपर वर्क होता है जिसके लिए हमें प्रिंटआउट लेना पड़ता है लेकिन जब आप कहीं बाहर होते हैं और आपके आसपास प्रिंटर ना हो और आपको प्रिंट लेने की जरूरत हो तब आप मुश्किल में पड़ जाते हैं ऐसे में आपको हम एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी इस मुश्किल को दूर कर सकता है और इसके लिए आपको बस अपने स्मार्टफोन से एक कमांड देने की जरूरत पड़ेगी।
जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं वो एक पॉकेट प्रिंटर है जिसकी मदद से आप कहीं पर भी अपना मन मुताबिक़ प्रिंट ले सकते हैं और इसके लिए बस आपको अपने स्मार्टफोन को इस प्रिंटर से कनेक्ट करना पड़ता है। इसके बाद आप को एक खास ऐप में जाकर बस अपनी पसंदीदा फोटो या टेक्स्ट चूज़ करना पड़ता है जिसके बाद आप बड़ी ही आसानी से कमांड दे सकते हैं।
PAPERANG P1 Portable Bluetooth 4.0 printer

यह प्रिंटर आकार में बेहद ही छोटा होता है और इसके अंदर प्रिंटिंग के लिए एक कागज़ का रोल लोड कर दिया जाता है उसके बाद आप इस प्रिंटर से प्रिंट दे सकते हैं। बता दें कि प्रिंटर से प्रिंट देने के लिए आपको बस फोटो सेलेक्ट करनी पड़ती है और कमांड देना पड़ता है इसके बाद इस प्रिंटर से एक मिनट से भी कम समय में प्रिंट लिया जा सकता है। आपको बता दें कि इस प्रिंटर को महज 2,853 रुपये में खरीदा जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो