scriptट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, रेलवे लाइन पर 4 घंटे तक पड़ी रही लाश | Old man died in train accident in chhattisgarh | Patrika News

ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, रेलवे लाइन पर 4 घंटे तक पड़ी रही लाश

locationगरियाबंदPublished: Sep 21, 2018 05:41:14 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

गोंडवाना एक्सप्रेस की चपेट में आने से हथबंद स्टेशन के इस्ट केबिन के पास एक बुजुर्ग की मौत हो गई।

accident news

ट्रेन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत, रेलवे लाइन पर 4 घंटे तक पड़ी रही लाश

भाटापारा. छत्तीसगढ़ के दो थाना क्षेत्रों को लेकर उलझी पुलिस ने एक बार फिर मानवता को तार तार कर दिया। पुलिसिया कार्रवाई के चलते 3 घंटे से अधिक समय तक शव रेल लाइन पर पड़ा रहा। इस बात की जानकारी एसपी प्रशांत अग्रवाल को मिलते ही उन्होंने तुरंत सिमगा पुलिस को निर्देश देते हुए आगे की कार्रवाई करने को कहा तब जाकर रेल लाइन से शव को उठवाया गया। फिर उस लाइन पर रेल यातायात सुचारू हो पाई।

इस संबंध में रेल सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार मंगलवार को दोपहर लगभग 4 बजे गोंडवाना एक्सप्रेस की चपेट में आने से हथबंद स्टेशन के इस्ट केबिन के पास एक बुजुर्ग की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर को मिलने पर ग्रामीण थाना पुलिस को मेमो दे कर जानकारी दी गई। लेकिन ग्रामीण पुलिस ने घटना स्थल उनके थाना क्षेत्र में न होने की जानकारी देते हुए मेमो को वापस कर दिया। फिर रेलवे अधिकारियों ने सिमगा पुलिस को घटना की जानकारी दी। वहां से भी उन्हें घटना क्षेत्र उनका नहीं होने की बात कही गई। इस बीच घटना की जानकारी नजदीक के गांव के लोगों को मिलने पर लोगों ने मृतक की शिनाख्त ग्राम धोधा निवासी तिजाउ कुर्रे 75 वर्ष के रूप में की गई।

मृतक के परिजनों की शिनाख्ती के बाद रेल अधिकारिओं ने एक बार फिर घटना की जानकारी पुलिस को देने की कोशिश की। फिर वहीं उलझन वाला जवाब मिलने पर इस बात की जानकारी एसपी प्रशांत अग्रवाल को दी गई। उन्होंने इसके बाद उन्होंने सिमगा पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। तब जाकर सिमगा पुलिस ने रेल लाइन से शव को अपने कब्जे में ले कर आगे की कार्रवाई की। रेल लाइन पर शव होने के कारण ट्रेन के परिचालन में भी आ रही बाधा को देखते हुए आरपीएफ के अधिकारी स्टाफ के साथ घटना स्थल पर डटे रहे। घटना के 4 घण्टे तक शव रेल लाइन पर पड़ा रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो