scriptहादसा: तेज रफ्तार हाइवा ने बोलेरो को मारी टक्कर, पांच लोग घायल | 5 people injured in road accident in CG | Patrika News

हादसा: तेज रफ्तार हाइवा ने बोलेरो को मारी टक्कर, पांच लोग घायल

locationगरियाबंदPublished: Mar 15, 2019 06:10:30 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

रेत माफिया के हाइवा ने बोलेरो को टक्कर मार दिया, जिससे बोलेरो सवार पांच लोग घायल हो गए हैं।

accident news

हादसा: तेज रफ्तार हाइवा ने बोलेरो को मारी टक्कर, पांच लोग घायल

कसडोल . रेत माफिया के हाइवा ने बोलेरो को टक्कर मार दिया, जिससे बोलेरो सवार पांच लोग घायल हो गए हैं। घायलों को तुरन्त शासकीय अस्पताल कसडोल में भर्ती कराया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी हाइवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर हाइवा एवं बोलेरो को जब्त कर लिया है।
तेज रफ्तार हाइवा एवं केप्सूल ट्रकों की टक्कर से आए दिन सडक़ दुर्घटनाओं की खबरें रोज सुनने और देखने को मिल रहा है फिर भी इनकी रफ्तार को कम करने शासन या प्रशासन द्वारा सार्थक पहल नहीं किए जाने से इन भारी वाहनों की रफ्तार धीमी होने का नाम ही नहीं ले रहा है, बल्कि इनके विरूद्ध किसी तरह की कार्यवाही नहीं होने से इन भारी वाहन चालकों के हौसले और भी बुलंद हो गए हैं।
इसी तरह का एक मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कसडोल नगर के पास ही ग्राम दर्रा के पास महानदी से रेत लाने के लिए मुड़ रहे हाइवा (सीजी 22 जे 9996) की चपेट में कसडोल से रायपुर जा रहे बोलेरो (सीजी 04, एचबी 2634) आ गया। हाइवा की चपेट में आने से बोलेरो का सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।
बोलेरो में 8 लोग सवार थे, जिनमें से चेतन पिता लालजी साहू (60) एवं धनीराम साहू पिता चेतन (35) को गंभीर चोटें आई है, जबकि कुलदीप पिता पुरुषोत्तम (22), बल्लू पिता सुधा राम पिता तथा रहस लाल पिता जासल को सामान्य चोटें आईं हैं। घटना की सूचना मिलते ही कसडोल थाना प्रभारी सीआर चंद्रा तत्काल घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंच गए और घायलों को तुरन्त अस्पताल भिजवाया जहां पर ड्यूटी में तैनात डॉक्टरों ने त्वरित इलाज किया। इस मामले में पुलिस ने अपराध 169, 19 धारा 279, 337 कायम कर आरोपी हाइवा चालक को हिरासत में लेकर हाइवा और बोलेरो को जब्त कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो