scriptगरियाबंद में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई, एक ही परिवार की 5 महिलाओं की मौत | 5 women of a family killed on the spot in road accident in Gariaband | Patrika News

गरियाबंद में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई, एक ही परिवार की 5 महिलाओं की मौत

locationगरियाबंदPublished: Jun 13, 2021 10:31:43 am

Submitted by:

Ashish Gupta

Road accident in Gariaband: रायपुर से गरियाबंद जा रही तेज रफ्तार ईको स्पोर्ट्स कार राजिम के कोपरा बस्ती के पास पेड़ से जा टकराई। इस सड़क हादसे में 5 महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

road accident in gariaband

गरियाबंद में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई, एक ही परिवार की 5 महिलाओं की मौत

गरियाबंद. Road Accident in Gariaband: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में रविवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। रायपुर से गरियाबंद जा रही तेज रफ्तार ईको स्पोर्ट्स कार राजिम के कोपरा बस्ती के पास पेड़ से जा टकराई। इस सड़क हादसे में 5 महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 6 गंभीर घायलों को रायपुर के मेकाहारा रेफर किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस हादसे में 13 साल की नाबालिग को हल्की चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें: फेसबुकिया प्रेमी ने शादी का झांसा देकर प्रेमिका को होटल में मिलने बुलाया और फिर करने लगा ये गलत काम

मिली जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार लोग गरियाबंद के मालगांव के एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। खबरों के अनुसार कार में 12 लोग सवार थे, जोकि रायपुर के अभनपुर खट्टी गांव से दशग्रात्र कार्यक्रम में आए थे। दशग्रात्र कार्यक्रम से घर वापस जाते समय कार अनियंत्रित होकर राजिम थाना अंतर्गत कोपरा बस्ती के पास पेड़ से जा टकराई गई और हादसे का शिकार हो गई।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81xdn9

ट्रेंडिंग वीडियो