scriptघर से खेलने निकली 5 साल की मासूम हुई लापता, 20 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग | 5 year old girl missing from 20 hours in Gariaband Chhattisgarh | Patrika News

घर से खेलने निकली 5 साल की मासूम हुई लापता, 20 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

locationगरियाबंदPublished: Mar 24, 2020 01:16:39 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पांच साल की मासूम 20 घंटे से लापता (child missing) है। पुलिस बच्ची की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

child missing

घर से खेलने निकली 5 साल की मासूम हुई लापता, 20 घंटे बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद से एक पांच साल की मासूम 20 घंटे से लापता (child missing) है। पुलिस बच्ची की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। यह घटना जिला मुख्यालय से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर दर्रा पारा गांव में मासूम अपने पड़ोस में रहने वाली सहेली के साथ खेल रही थी। कुछ देर बाद सहेली को घर जा रही हूं कहकर निकल गई लेकिन देर शाम तक नहीं लौटी। मासूम के घर नहीं लौटने पर घरवालों ने इसकी सूचना सिटी कोतवाली में दिया। पुलिस को सूचना मिलते ही बच्ची की तलाश में जुट गई है , लेकिन 20 घंटे गुजर जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

इधर बच्ची के गायब होने के बाद से उसके घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई है। वहीं मासूम बेटी के लापता (child missing) होने से मां का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो