script

अपनी लालच को पूरा करने बुआ के साथ किया ये काम, दूसरे दिन इस हालत में मिली लाश

locationगरियाबंदPublished: Aug 11, 2018 05:35:25 pm

अपनी लालच को पूरा करने बुआ के साथ किया ये काम, दूसरे दिन इस हालत में मिली लाश

cg news

अपनी लालच को पूरा करने बुआ के साथ किया ये काम, दूसरे दिन इस हालत में मिली लाश

गरियाबंद/फिंगेश्वर. अपनी लालच को पूरा करने भतीेज ने अपनी ही बुआ को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने नाचनबाय गांव की 70 वर्षीय वृद्धा को सिर्फ इस वजह से ही मौत के घाट उतार दिया कि उसे खेत में मामूली से रुपए का फायदा मिल रहा था। आरोपी ने बताया कि 15 काठा खेत के लालच में आकर छुरी से गला रेत उसकी हत्या कर दी। पढि़ए पूरी खबर..
Read More News : बेटी का पेट फूला देख घबरा गई मां, जांच के बाद डॉक्टर ने बताई ये बात तो पिता के उड़ गए होश

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां वृद्धा गले में किसी धारदार हथियार से चोट के निशान थे। वह खून से सनी हुए जमीन पर थी। पंचनामा व पीएम के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। इसबीच पुलिस ने मृत वृद्धा के भतीजे मुन्नालाल कमार से पूछताछ की। जिसके बाद उसने पुलिस के सामने हत्या की बात कबूला।
आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतिका मेहत्रीन बाई के पास 15 काठा खेत था। जिसे वह ग्राम में दूसरे को अधिया रेगहा देकर अपने जीवन का निर्वहन करती थी। यही बात मुन्ना लाल को खलती थी। वह कई बार इसका विरोध भी करता था। जिसपर मृतका मेहत्रीन उसे खेत से ही जीवन का गुजर-बसर होने की बात कहती। मामले को आरोपी ने आत्महत्या का रंग देने हाथ छुरी पकड़ा था। फिंगेश्वर पुलिस को 5 अगस्त को सूचना मिली की ग्राम गुंडरदेही के आश्रित ग्राम नाचनबाय में 70 वर्षीय वृद्धा मेहत्रीन बाई कमार अपने घर मे खून से लथपथ मृत हालत में पड़ी है।
ईष्या औ द्वेष में आकर 4 अगस्त को 11 बजे उसने मेहत्रीन से विवाद करते हुए गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या के वक्त पहने कपड़े व सामाग्री जब्त कर धारा 302,201 भादवि कायम कर रिमांड पर न्यायालय भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो