scriptजंगल में जुआ खेलते 9 लोग गिरफ्तार, 39 हजार से साथ 9 वाहन और मोबाइल भी जब्त | 9 people arrested for gambling 9 vehicles and mobile seize | Patrika News

जंगल में जुआ खेलते 9 लोग गिरफ्तार, 39 हजार से साथ 9 वाहन और मोबाइल भी जब्त

locationगरियाबंदPublished: May 24, 2020 01:23:30 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

जंगल में जुआ खेल रहे 9 लोगों को छोरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए जुआरियों के पास से 38 हजार 950 रुपए नगद, 9 मोटरसाइकिल और 9 नग मोबाइल जप्त किया है।

Madhavnagar police arrested eight gamblers Gambling

Madhavnagar police arrested eight gamblers Gambling

गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले ग्राम पंडरीपानी गोंड के जंगल में जुआ खेल रहे 9 लोगों को छोरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए जुआरियों के पास से 38 हजार 950 रुपए नगद, 9 मोटरसाइकिल और 9 नग मोबाइल जप्त किया है।

छुरा पुलिस ने बताया कि कोरोना महावारी के संक्रमण से बचाव के लिए पेट्रोलिंग व क्वारेंटाइन किए गए लोगों की चेकिंग के लिए थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश जगत निकले हुए थे। तभी उन्हें मुखबिर से सूचना मिली की ग्राम पंडरीपानी गोंड के जंगल में कुछ लोग एकत्रित होकर रुपए-पैसों का दांव लगा रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल के दिशा-निर्देश पर स्टाफ के साथ पंडरीपानी गोंड पर पहुंचा।

मौके पर ही जुआरियों को पकड़ लिया गया। जुआ फड़ से 38 हजार 950 रुपए नगद, 9 मोटरसाइकिल और 9 नग मोबाइल जप्त किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम जावेद, नरेंद्र, सुरसा कुमार, जसवंत हेमंत नागवंशी, नीलेश सुमारू, इस्लाम, अर्जुन आदि को गिरफ्तार किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो