scriptसफाई के दौरान गड्ढे में दफन मिला 9 साल की मासूम की लाश, पोस्टमार्टम में सामने आया ऐसा कुछ कि… | 9 year old girl dead body found in gariaband chhattisgarh | Patrika News

सफाई के दौरान गड्ढे में दफन मिला 9 साल की मासूम की लाश, पोस्टमार्टम में सामने आया ऐसा कुछ कि…

locationगरियाबंदPublished: Oct 23, 2018 06:25:37 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

गड्ढे की सफाई की गई तो उक्त गुम बच्ची का शव मिट्टी में दबा हुआ मिला।

crime

सफाई के दौरान गड्ढे में दफन मिला 9 साल की मासूम की लाश, पोस्टमार्टम में सामने आया ऐसा कुछ कि…

गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में 9 वर्षीय मासूम की अनाचार के बाद हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची 19 अक्टूबर से लापता थी।उसे किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बहला फुसलाकर अपहरण करने की शंका व्यक्त करते हुए सिटी कोतवाली गरियाबंद में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपह्रत बालिका की तलाश में जुट गई थी।

डाग स्क्वाड की मदद ली गई। 20 अक्टूबर को पुलिस अधीक्षक एमार आहिरे के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षर नेहा पांडे के निर्देशन व अनुविभागीय अधिकारी गरियाबंद संजय ध्रुव के पर्यवेक्षण में सुबह क्राइम स्क्वाड और डाग स्क्वाड के साथ बालिका की पतासाजी में पुलिस जुट गई। तभी डाग स्क्वाड को एक गड्ढे में संदेहास्पद वस्तु होने का संदेह हुआ। गड्ढे की सफाई की गई तो उक्त गुम बच्ची का शव मिट्टी में दबा हुआ मिला। मौके पर कार्यपालिका दंडाधिकारी एर एफएसएल फारेंसिक टीम रायपुर को सूचित कर उनकी उपस्थिति में पहचान कार्यवाही एवं घटनास्थल का निरीक्षण किया गया, जिसमें परिजनों द्वारा बालिका का ही शव होने की पुष्टी की गई। मौके पर पंचनामा के बाद मृतका का शव पीएम के लिए भेजा गया। पीएम रिपोर्ट में बताया गया कि बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है।

पीएम रिपोर्ट के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों को तलाश शुरू कर दी गई। संदेह के आधार पर संदेही एक नीलकंठ उर्फ नीलू नागेश व नितिन यादव से सघन पूछताछ की गई, जिसके बाद आरोपियों ने नाबालिक का अपहरण कर दुष्कर्म कर हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी नीलकंठ उर्फ नीलू नागेश (22) पिता गोरेलाल निवासी डाकबंगला, नितनि यादव (23) पिता आनंदराम निवासी दरीपारा थाना गरियाबंद को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो