scriptपिकनिक मनाने गए थे दोस्त एनीकट में डूबने लगा युवक तभी बचाने पहुंचे दोस्त पर गिरी गाज, दोनों की मौत | Accident: 2 people death from drowning and thunderbolt in Chhattisgarh | Patrika News

पिकनिक मनाने गए थे दोस्त एनीकट में डूबने लगा युवक तभी बचाने पहुंचे दोस्त पर गिरी गाज, दोनों की मौत

locationगरियाबंदPublished: Jul 25, 2019 03:26:03 pm

Submitted by:

Akanksha Agrawal

Accident : रायपुर-खमतराई से पिकनिक मनाने आए 7-8 युवकों में से 33 साल के नवयुवक एसके देवनिया की मौत पानी में डूबने से हो गई।

Accident in Chhattisgarh

पिकनिक मनाने गए थे दोस्त एनीकट में डूबने लगा युवक तभी बचाने पहुंचे दोस्त पर गिरी गाज, दोनों की मौत

राजिम. रांवड़-टीला एनिकट में मंगलवार की शाम रायपुर-खमतराई से पिकनिक मनाने आए 7-8 युवकों में से 33 साल के नवयुवक एसके देवनिया की मौत पानी में डूबने से हो गई। एनिकट के नीचे पिकनिक मनाते हुए ये सभी युवक नहाने के लिए गए। उथले हिस्से में कहीं पर ज्यादा गड्ढा था, जहां ये युवक जाकर फंस गया।

इसे बचाने की कोशिश की गई, पर सब व्यर्थ रहा। इसकी सूचना पोखरा के सरपंच प्रतिनिधि पप्पू निषाद ने राजिम थाने को दी। थाने से टीआई विकास बघेल, एसआई विवेक सेंगर, सिपाही वीरेन्द्र साहू, नगर सैनिक सोमन वर्मा बिना देर किए एनीकट के लिए रवाना हो गए। पुलिस की टीम जब एनीकट के पास पहुंची, उस समय हल्की बारिश हो रही थी और बादल गरज रहा था, बिजली चमक रही थी। मौके पर टीला गांव के 26 साल का नौजवान रघु साहू खड़ा हुआ था।

पलक झपकते बिजली गिरी और वहीं उस नौजवान की मौत हो गई। जबकि एक फीट से कम गेप पर टीआई विकास बघेल और उनके टीम के नौजवान लोग खड़े थे, जो वहीं गिर गए। इनकी आंखें चौंधिया गई। कैसे भी करके 112 को डायल कर खबर किया गया। एनीकट से 112 में पुलिस के इस टीम को रायपुर के रामकृष्ण हॉस्पिटल ले जाया गया।

जहां टीआई, एसआई सहित दोनों जवानों का उपचार जारी है। मालूम हो कि रायपुर से जिस नौजवान देवनिया की मौत हुई है, उनका शव बुधवार को एनीकट से निकाला गया। टीआई विकास बघेल ने बताया कि जिस समय बिजली गिरी, वह मृतक रघु के पास ही खड़ा था। बिजली सीधे उसके ऊपर गिरी और हम लोग भी गिर पड़े। आंखें चौंधिया गई। 112 में रायपुर लाया गया। अभी हम चारों बिल्कुल ठीक हैं। ज्ञात हो कि गरियाबंद एसपी इस घटना की खबर लगते ही टीआई का हाल जानने राजिम पहुंचे।

Accident की खबर यहां बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News
एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो