पिकनिक मनाने निकले थे 5 दोस्तों की कार नहर में गिरी, सभी ने तैरकर बचाई जान

पिकनिक मनाने निकले थे 5 दोस्तों की कार नहर में गिरी, सभी ने तैरकर बचाई जान
पिकनिक मनाने निकले थे 5 दोस्तों की कार नहर में गिरी, सभी ने तैरकर बचाई अपनी जान

Bhawna Chaudhary | Updated: 23 Sep 2019, 01:16:57 PM (IST) Gariaband, Raipur, Chhattisgarh, India

पिकनिक मानाने जा रहे 5 दोस्तों की कार नहर में जा गिरी। कार में सवार 5 युवक-युवतियों ने किसी तरह तैर कर अपनी जान बचाई।

पाण्डुका. छत्तीसगढ़ में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरअसल, पिकनिक मानाने जा रहे 5 दोस्तों की कार नहर में जा गिरी। कार में सवार 5 युवक-युवतियों ने किसी तरह तैर कर अपनी जान बचाई। किसी को चोट नहीं आई है। ये सभी लोग बिलासपुर से जतमई घटारानी मंदिर दर्शन को जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोकलेन मशीन और लोगों की मदद से नहर से कार को बाहर निकाला।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को छुट्टी में पिकनिक मनाने जा रहे मारुति बोलेनो कार (क्रमांक सीजी 10 ए आर 9154) सांकरा तौरेंगा के बीच में बने नहर में जा गिरी। कार में सवाल 5 युवक -युवती बैठे किसी तरह तैर कर अपनी जान बचाई। युवाओ ने परिवार के डर से नाम नहीं बताए। उन्होंने बताया कि सडक़ सीधा होगा करके धोखा खा गए।

इस सडक़ पर नहर मोड़, तौरेंगा गोठान मोड़, मौली पारा मोड़, बांध मोड़, जतमई मोड़ में हुई सडक़ दुर्घटनाओं में कई लोगों की जान जा चुकी है। बावजूद इसके शासन-प्रशासन इन मोड़ों को ठीक करने, संकेत बोर्ड लगाने के प्रति उदासीन बना हुआ है।चना पर पहुंची पुलिस ने फोकलेन मशीन और लोगों की मदद से नहर से कार को बाहर निकाला।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned