तेज रफ्तार बस ने युवक को रौंदा, दर्दनाक मौत का मंजर देख दहल गया यात्रियों का दिल

तेज रफ्तार बस ने युवक को रौंदा, दर्दनाक मौत का मंजर देख दहल गया यात्रियों का दिल

Chandu Nirmalkar | Publish: Sep, 27 2019 01:38:24 PM (IST) | Updated: Sep, 27 2019 01:38:25 PM (IST) Gariaband, Raipur, Chhattisgarh, India

Accident in Dhamtari: बताया गया है कि मृतक तोषण साहू भी वाहन चालक का काम करता था।

धमतरी. तेज रफ्तार यात्री बस (Road accident in dhamtari) की ठोकर से बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बस चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया। कंवर पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन को (Crime in dhamtari) जब्त कर लिया।

dmt_road_accident_.jpg

यह सड़क दुर्घटना बुधवार की शाम करीब साढ़े 4 बजे की है। पुलिस ने बताया कि कुरूद ब्लाक के ग्राम जोरातराई (सी) निवासी युवक तोषण साहू (40) पिता रामखिलावन किसी काम से गुंडरदेही गया था। काम निपटा कर शाम को वह अपनी बाइक से लौट रहा था कि तभी ग्राम सनौद (बोहारा) के पास धमतरी की ओर से आ रही तेज रफ्तार पायल ट्रेवल्स की बस क्रमांक सीजी 07 ई-0466 ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। यह दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी कि सिर में गंभीर रूप से चोटें आने के कारण मौके पर ही तोषण साहू की मौत हो गई।

बस के चक्के में बाइक फंस गई। करीब 50 फीट तक वह घसीटते हुए चली गई। इधर, हादसे की खबर पाकर बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। खबर पाकर कंवर पुलिस भी पहुंच गई। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने बस को जब्त कर अपनी जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि मृतक तोषण साहू भी वाहन चालक का काम करता था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned