scriptआधी रात दो ऑटो रिक्शा में अचानक लगी आग से मची अफरा-तफरी | Auto rickshaw catches fire in Gariaband at midnight | Patrika News

आधी रात दो ऑटो रिक्शा में अचानक लगी आग से मची अफरा-तफरी

locationगरियाबंदPublished: Feb 22, 2020 06:27:09 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद शहर में आधी रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब कुछ असामाजिक तत्वों ने दो ऑटो रिक्शा को आग के हवाले कर दिया।

fire_news.jpg
गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद शहर में आधी रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब कुछ असामाजिक तत्वों ने दो ऑटो रिक्शा को आग के हवाले कर दिया। वहीं सामान से भरे दो ट्रकों को जलाने का असफल प्रयास किया जिन्हें गरियाबंद पुलिस द्वारा कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार शहर से जुड़े आमदी ग्राम पंचायत के शिक्षक नगर में रहने वाले लाला निषाद और वीरेंद्र कुमार पात्र के ऑटो रिक्शा में आग लगा दिए जिससे वीरेंद्र कुमार का ऑटो रिक्शा पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। वहीं लालाराम का ऑटो को समय रहते बुझाया गया।
घटना के विषय में लालाराम और वीरेन्द्र ने बताया कि रात के 12 बजे कुछ लोगों की आहट ऑटो के पास सुनाई दी, जिसके चलते वे उठकर देखे तो ऑटो में आग लगी थी और एक लड़का गली के तरफ भाग रहा था। तब इनके द्वारा ऑटो में लगे आग को बुझाया गया और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।
साथ ही गली में भागे युवक का हुलिया बताया। जिसके आधार पर पुलिस विभाग द्वारा आजाद चौक निवासी पिंटू उर्फ बिल्लू साहनी को पूछताछ के लिए थाने लाया गया, जहां पकड़े गए आरोपी के द्वारा नशे की हालत में मिट्टी तेल डालकर आग लगाने की बात स्वीकार किया गया।
वहीं कुछ लोगों की जानकारी के अनुसार उक्त युवक के द्वारा दो ट्रकों में भी आग लगाने की कोशिश किया जाना बताया जा रहा है। लेकिन ट्रक में आग नहीं लगा पाए। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी के खिलाफ धारा 435 आईपीसी अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही करते हुए आरोपी को जेल भेजा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो