scriptBJP का छत्तीसगढ़ सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप, 12 मई को आंदोलन | BJP protest against failures promise of Chhattisgarh govt on May 12 | Patrika News

BJP का छत्तीसगढ़ सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप, 12 मई को आंदोलन

locationगरियाबंदPublished: May 11, 2020 10:01:59 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रदेशभर में मंगलवार 12 मई को प्रदेश सरकार (Chhattisgarh Government) की वादाख़िलाफ़ी और कोरोना संकट के प्रति गंभीर लापरवाही को लेकर दो घंटे का धरना आंदोलन करने का ऐलान किया है।

BJP MLA returned from Delhi to investigate Corona

BJP MLA returned from Delhi to investigate Corona

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रदेशभर में मंगलवार 12 मई को प्रदेश सरकार (Chhattisgarh Government) की वादाख़िलाफ़ी और कोरोना संकट के प्रति गंभीर लापरवाही को लेकर दो घंटे का धरना आंदोलन करने का ऐलान किया है। भाजपा ने कहा है कि सभी किसानों की पूरी कर्ज़ माफी, शराबबंदी, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व मितानिनों के मानदेय में बढ़ोत्तरी आदि वादे गंगाजल हाथ में लेकर किए गए थे।
इन्हें पूरा करने के बजाय भूपेश सरकार (Bhupesh Government) के नेताग पैसों के लालच में कोरोना महामारी जैसी विषम परिस्थिति में सभी नियम कायदों को धता बता आमजन के जीवन को ही खतरे में डालने से नहीं डर रही है। शराब दुकानों को खोलकर सामुदायिक दूरी को ही नष्ट कर कोरोना संक्रमण को आमंत्रित करने का कार्य कर रही है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी (BJP president Vikram Usendi) ने कहा कि हर मोर्चे पर प्रदेश सरकार की विफलता को लेकर मंगलवार 12 मई को आंदोलन करेंगे। इस दिन प्रदेशभर के भाजपा कार्यकर्ता दोपहर 3 बजे से 5 बजे तक कांग्रेस सरकार द्वारा वायदे पूरे नहीं करने के खिलाफ बीजेपी कार्यकता अपने घर के द्वार अथवा बाहर चबूतरों पर प्रदेश सरकार के ख़िलाफ़ धरना देंगे।
इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता झंडे और बैनरों के साथ सामुदायिक दूरी का पालन करेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि निर्धारित समय का पालन कर भाजपा एवं अनुसूचित जाति मोर्चा के सभी साथी और प्रदेश, जिला, मंडल, ग्राम केन्द्र, मतदान केन्द्र के सभी नेता व कार्यकर्ता अपने घर के बाहर दूरी बनाकर ( ज़्यादा से ज़्यादा 3 लोग ) धरना प्रदर्शन कर राज्य सरकार के खिलाफ आवाज़ बुलंद करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो