scriptनशे में तेज रफ्तार से दौड़ा रहा था कार, फिर बेकाबू होकर दुकान से टकराते हुए पलटी गाड़ी | Car accident in Gariaband Chhattisgarh | Patrika News

नशे में तेज रफ्तार से दौड़ा रहा था कार, फिर बेकाबू होकर दुकान से टकराते हुए पलटी गाड़ी

locationगरियाबंदPublished: Dec 22, 2018 04:27:55 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर एक सेलून दुकान से टकराकर पलट गई। कार के पलट जाने के बाद कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

accident news

नशे में तेज रफ्तार से दौड़ा रहा था कार, बेकाबू होकर दुकान से टकराते हुए पलटी गाड़ी, फिर …

तिल्दा नेवरा . छत्तीसगढ़ के तिल्दा नेवरा के दीनदयाल उपाध्याय चौक के पास शुक्रवार की रात तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर एक सेलून दुकान से टकराकर पलट गई। कार के पलट जाने के बाद कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। चालक व उसमें सवार युवक कार छोडक़र फरार हो गए।
कार में पड़ी बियर और शराब की खाली बोतलों से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कार में बैठे सभी लोग शराब के नशे में थे। पीछे सीट के पास पड़े जूते चप्पल से इस बात की पुष्टि होती है कि कार में 3 से 4 लोग सवार थे। जिस तेजी के साथ दुकान से कार टकराकर क्षतिग्रस्त हुई है। यदि यह हादसा कुछ देर पहले होता और दुकान के अंदर के बजाए लोग दुकान के बाहर खड़े होते तो यह एक गंभीर घटना साबित हो सकती थी।
दीनदयाल चौक शहर का हृदय स्थल माना जाता है। यहां सुबह से देर रात तक सबसे अधिक चहल पहल रहती है। पिछले दो-तीन दिनों से कड़ाके की ठंड पड़ रही है। इसलिए चौक पर वीरानी छाई हुई थी। चौक पर स्थित पान ठेले वाले ने बताया कि कार जिस तेजी के साथ चौक से मुड़ी उसी समय यह अंदेशा लग रहा था कि कार चलाने वाला व्यक्ति नशे की हालत में है।
देखते ही देखते एक सैलून से टकराकर पलट गई। कार में चालक सहित चार लोग सवार थे। जो सेंचुरी के बताए जा रहे हैं। कार के पलटने के बाद पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों ने दौडक़र अंदर बैठे लोगों को बाहर निकाला। बाहर निकलने के बाद चारों लोग बिना रुके वहां से भाग खड़े हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो