scriptभूपेश के आरोपों पर रमन का तीखा जवाब, किसी को दिन में सपना आता है, तो कोई बात नहीं | CG Polls 2018: Raman Singh reply on Bhupesh Baghel allegation over EVM | Patrika News

भूपेश के आरोपों पर रमन का तीखा जवाब, किसी को दिन में सपना आता है, तो कोई बात नहीं

locationगरियाबंदPublished: Dec 08, 2018 12:47:28 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस की ओर से ईवीएम में छेड़छाड़ के लगाए जा रहे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

cm raman singh

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह बोले – ‘पिछले अनुभव से सबक सीखा है हमने’

रायपुर. मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस की ओर से ईवीएम में छेड़छाड़ के लगाए जा रहे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने चुनाव आयोग पर भरोसा जताते हुए कहा कि चुनाव आयोग की निष्पक्षता व पक्रिया पर किसी को शंका करने की आवश्यकता नहीं है। यहां हमेशा से निष्पक्ष चुनाव होता रहा है और अभी भी निष्पक्ष ही होगा। गड़बड़ी की शंका-कुशंका को कोई मुद्दा ही नहीं है।
मुख्यमंत्री ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल इवीएम की गड़बड़ी के आरोपों पर तीखा हमला करते हुए कहा कि यदि किसी को दिन में सपना आता हैं तो कोई बात हो ही नहीं सकती। यदि कोई दिन में बैठे-बैठे सपना देख रहा हैं कि एक आदमी यहां घूम रहा हैं तो इसका कोई इलाज नहीं हो सकता है।

भूपेश ने भाजपा की चुप्पी पर उठाए सवाल
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने जगदलपुर की घटना को लेकर भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। भूपेश ने पत्रकारवार्ता में भाजपा की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा कि बार-बार स्ट्रांग रूम के आसपास गड़बड़ियां सामने आ रही है। इसके बाद भी भाजपा मौन है। कहीं इन घटनाक्रमों में भाजपा का मौन समर्थन तो नहीं है? उन्होंने कहा जगदलपुर वाले मामले में तो आयोग को तत्काल कलक्टर और एसपी को तलब करना चाहिए।

उन्होंने कहा, भाजपा नहीं चाहती है कि किसानों को धान का 2500 रुपए न्यूनतम समर्थन मूल्य, दो साल का बकाया बोनस, हॉफ बिजली, बेरोजगारों को रोजगार की सुविधा मिले। उन्होंने एक बार फिर अफसरों पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में चंद मुठीभर अफसर यहां राज्य कर प्रदेश की जनता को लूटना चाहते हैं। वे किसी भी सीमा में जाकर भाजपा को लाभ पहुंचना चाहते हैं।

सरकार बनी और मंत्रालय भी बन गए
पंचायत मंत्री अजय चंद्राकर ने भी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा, भूपेश सपना देखते हैं, सीडी देखते और क्या-क्या देखते हैं यह मैं नहीं जानता, लेकिन वो तो भ्रम में है और उनको लगता है कि उनकी सरकार भी बन गई है और मंत्रालय भी। यही हाल टीएस सिंहदेव और सत्यनाराण शर्मा का भी है। उनकी सैडो मिनिस्ट्री और कपड़े भी बन चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो