scriptCG Road Accident: दो बाइक में हुई भीषण टक्कर, परिवार चलाने वाले इकलौते बेटे की मौत, परिवार में पसरा सन्नाटा | CG Road Accident: 1 dies | Patrika News
गरियाबंद

CG Road Accident: दो बाइक में हुई भीषण टक्कर, परिवार चलाने वाले इकलौते बेटे की मौत, परिवार में पसरा सन्नाटा

CG Road Accident: मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भिजवाकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

गरियाबंदJun 22, 2024 / 06:10 pm

Shrishti Singh

CG Road Accident

CG Road Accident: गरियाबंद के समीपस्थ ग्राम रजनकटा के पास फिंगेश्वर-महासमुंद मुख्य मार्ग पर 18 जून गुरुवार को दोपहर कार और बाइक में आमने-सामने टक्कर हो गई। इस घटना में बाइक चालक पांडुका के ग्राम रजनकटा निवासी डोमन ध्रुव (40) की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

CG Bus Accident: स्टेयरिंग फेल होने से यात्री बस पलटी, कंडक्टर की मौत, 7 घायल

इस घटना में उसके परिवार और गांव में मातम का माहौल व्याप्त हो गया। वहीं दूसरा युवक रिखी राम विश्वकर्मा पिता स्व. पहलाजी राम विश्वकर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे उचरा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भिजवाकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार हादसे के बाद कार चालक कार लेकर थाना पहुंच गया था। जानकारी से पता चला की डोमन ध्रुव महासमुंद में रहकर मजदूरी मिस्त्री का काम करता था और उसका पूरा परिवार उसके गृह ग्राम रजनकटा में ही रहता है। बीच बीच में वह गांव परिवार का हाल चाल और खर्चा पानी देने और राशन सामग्री लेने के नाम से आया करता था।

यह भी पढ़ें

Road Accident: कार व बाइक में हुई जबरदस्त टक्कर, परिवार के इकलौते बेटे की मौत…गांव में पसरा सन्नाटा

घर में उसकी बूढ़ी माँ, उसकी पी और बच्चे रहते हैं। कल भी वे राशन चावल लेकर वापस काम में जा रहा था की अचानक सरगोड़ के पास हादसा हो गया अपने परिवार का एक मात्र काम करने वाला था। पोस्टमार्टम के पश्चात् उसका शव गृहग्राम लाया गया एवं उनका गांव के मुक्तिधाम मे अंतिम संस्कार किया गया।

Hindi News/ Gariaband / CG Road Accident: दो बाइक में हुई भीषण टक्कर, परिवार चलाने वाले इकलौते बेटे की मौत, परिवार में पसरा सन्नाटा

ट्रेंडिंग वीडियो