scriptपूर्व CM के बयान पर चंद्रशेखर साहू ने दी प्रतिक्रिया, कहा- हम मलहम लगाएंगे तो किसान हमसे फिर जुड़ेंगे | chandrashekhar sahu's response to statement of former CM raman singh | Patrika News

पूर्व CM के बयान पर चंद्रशेखर साहू ने दी प्रतिक्रिया, कहा- हम मलहम लगाएंगे तो किसान हमसे फिर जुड़ेंगे

locationगरियाबंदPublished: Jan 20, 2019 04:38:55 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के भीतर सियासी हलचल कम होने का नाम नहीं ले रही है।

chandrashekhar sahu

पूर्व CM के बयान पर चंद्रशेखर साहू ने दी प्रतिक्रिया, कहा- हम मलहम लगाएंगे तो किसान हमसे फिर जुड़ेंगे

राजिम. छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के भीतर सियासी हलचल कम होने का नाम नहीं ले रही है। पूर्व मंत्री चंद्रशेखर और रमन के बीच जो ज्ञानचक्षु की बातें चल रही है, उस पर महासमुंद से लौटते वक्त शनिवार की शाम चंद्रशेखर ने राजिम में फिर एक बार कहा कि किसानों के जख्म में अगर हम मलहम लगाएंगे तो किसान हमसे फिर से जुड़ेंगे। भाजपा निश्चित रूप से अपने तीन कार्यकाल में किसानों के लिए काफी कुछ किया है।

शून्य प्रतिशत ब्याज से लेकर किसानों की सहुलियत के लिए सरकार ने बहुत किया है। कृषि के लागत में कमी करने के लिए पहल अगर किसी ने किया है तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है, लेकिन अभी जो हमारे साथ स्थिति है उस पर हम अगर मलहम लगाएंगे तो फिर से हमारे साथ किसान जुड़ेंगे।

EX CM raman Singh

यही कारण है कि हम पहल कर रहे हैं। कर्ज माफी से भी ज्यादा बेहतर योजना भारतीय जनता पार्टी ला सकती है। उम्मीद है कि फिर से किसानों को जोडऩे के लिए हम लोग निकले हैं। सभी कार्यकर्ता एकजुट होंगे। नेतृत्व भी इस बात को स्वीकार करेगा।

पूर्व मंत्री साहू ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का बयान ज्ञानचक्षु अभी धीरे-धीरे खुल रहे हैं अभी और कई ज्ञान खुलकर सामने आएंगे, इस पर चंद्रशेखर साहू ने कहा कि मुझे जो कहना था मैंने कह दिया। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जो कह रहे हैं, उससे मैं सहमत हूं। इस दृष्टि से सहमत कि हमारे चक्षु अगर पहले से खुल गए होते तो शायद यह नौबत नहीं आती। चक्षु हमने नहीं, जनता ने हमारे खोल दिए। अब जब हो गया है, तो हमें यह स्वीकार कर धरातल पर आना चाहिए। अब हम विपक्ष में हैं। अब ये पावर सेंटर की लड़ाई, ग्लैमर वगैरह सब छोडऩा पड़ेगा। ऐसा मेरा मानना है। अब जनता के साथ सीधे जुडऩा होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो