scriptशादी समारोह से लौट रहा परिवार, अचानक रास्ते में हो गया दर्दनाक हादसा, बच्चे की मौत 7 घायल | Child died and 7 injured due to Turn over car, Road Accident CG | Patrika News

शादी समारोह से लौट रहा परिवार, अचानक रास्ते में हो गया दर्दनाक हादसा, बच्चे की मौत 7 घायल

locationगरियाबंदPublished: Mar 24, 2020 01:21:47 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

शादी समारोह से लौट रहे परिवार के साथ दर्दनाक हादसा हो गया इस हादसे एक बच्चे की मौत हो गई वहीं 7 लोग घायल हो गए।
(Road Accident) (Injured in Accident)

car accident

शादी समारोह से लौट रहा परिवार, अचानक अनियंत्रित होकर पलटी कार, बच्चे की मौत 7 घायल

कोपरा. छत्तीसगढ़ में शादी समारोह से लौट रहे परिवार के साथ दर्दनाक हादसा (Road Accident) हो गया। इस हादसे में 14 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गया। वहीं, चालक समेत सात लोग घायल (Injured in Accident) हो गए। घायलों में 3 महिला भी हैं।

राजिम थाना से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कुरूद के साहू परिवार शादी समारोह में शामिल होने महासमुंद गया था, जो रात्रि में वापसी के समय 11 बजे ग्राम देवरी पहुंचते ही तेज रफ्तार मारुति अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पलट कर खड़ी हो गई। इस घटना में वाहन के सामने व ऊपर का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

गर्मी के दिनों में गांव में लोगों की हलचल व मार्ग में अन्य वाहनों के आना जाना होने के कारण घटना की जानकारी मिलेत ही 108 में सूचना देकर सभी घायलों को राजिम अस्पताल ले जाया गया, जहां से दो को गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया। वाहन उसी परिवार का ही टिकेश्वर साहू चला रहा था। चालक का वाहन चलाते समय पलक झपकने या नशे की हालत में होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। इस घटना में 14 वर्षीय मोहित साहू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वाहन में सवार यदुराम साहू, गीता बाई साहू, उर्मिला साहू, अंगेश्वर साहू, राधेश्याम साहू, इंदुराम साहू, संतोषी साहू को शरीर में अंदरूनी चोटे लगने से घायल हो गये।

गंभीर रूप से घायल राधेश्याम व सन्तोषी बाई को रायपुर रेफर कर दिया गया है। बाकी घायलों को राजिम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। घटना में मृत बच्चे की पीएम पश्चात परिजनों को सौंप दिया गया है। राजिम पुलिस वाहन चालक पर अपराध पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना में लग गई है (Road Accident)।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो