कांग्रेस पार्षद ने जड़ा महिला को थप्पड़, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, देखिए वीडियो

- कांग्रेस पार्षद पर महिला से मारपीट का मामला आया सामने
- मामला पहुंचा थाना, दोनों पक्षों ने कराई काउंटर एफआईआर

By: Ashish Gupta

Updated: 26 Mar 2021, 02:46 PM IST

गरियाबंद/नवापारा राजिम. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद (Gariaband Daily News) जिले के नवापारा राजिम इलाके में एक कांग्रेस पार्षद (Congress councilor slap woman) पर महिला से मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत गोबरा थाना में दर्ज कराई है। मारपीट का एक सीसीटीवी वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें पार्षद महिला के साथ मारपीट करते नजर आ रहा है। हालांकि, पार्षद ने मामले में अपनी सफाई पेश कर दी है।

दरअसल, पूरा मामला वार्ड 16 का है। आरोप है कि वार्ड पार्षद मंगराज सोनकर ने पड़ोस की एक महिला के साथ मारपीट की है। पीडि़त महिला दुर्गा साहू ने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस थाना में दर्ज कराई है। पीड़ित महिला के मुताबिक उसके 3 वर्षीय नाती ने घर के बाहर खड़ी पार्षद की कार पर लगी नेमप्लेट को तोड़ दिया था।

जिसके बाद पार्षद के बेटे गोयल सोनकर ने उसके नाती के साथ मारपीट की। यही नहीं, उसके बाद पार्षद ने खुद उसके साथ मारपीट की। घटना कल शाम की है। पीड़िता ने स्थानीय पुलिस पर भी मामले को गंभीरता से नहीं लेने का आरोप लगाया है।

वहीं, पार्षद मंगराज सोनकर घटना को स्वीकार कर रहे हैं। मगर, विपक्षी पार्टी द्वारा घटना के सीसीटीवी फुटेज के आधे हिस्से को वायरल कर उसे बदनाम करने का आरोप भी लगा रहे हैं। उनका दावा है कि यदि घटना का पूरा सीसीटीवी फुटेज सामने आ जाए तो मामले की असलियत सामने आ जाएगी।

यह भी पढ़ें: नक्सलियों का उत्पात: सड़क निर्माण में लगे 17 वाहनों को फूंका, देखिए वीडियो

इसके साथ ही सोनकर ने यह भी बताया कि पीड़ित महिला उसके घर में घुसकर गाली गलौज कर रही थी। जिस पर परिजनों द्वारा सूचना दिए जाने पर वह घर आया और संबंधित महिला को समझाने की कोशिश की। उसके बाद भी उन्होंने धक्का-मुक्की करने लगी। इसी बीच दोनों ओर से धक्का-मुक्की होने लगी।

वहीं, मामले को लेकर भाजपा महिला विंग ने मोर्चा खोल दिया है। शहर की भाजपा महिला मोर्चा ने इसे महिला अस्मिता से जुड़ा मामला बताकर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं, स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। थाना प्रभारी ने मामले में उचित कार्रवाई का भरोसा भी दिलाया है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned