scriptकोरोना वायरस: हैदराबाद से बिहार जा रहे 25 ड्राइवरों को पुलिस ने पकड़ा, सभी अब होम आइसोलेशन में | Corona Virus: 25 drivers in home isolation Bihar Hyderabad | Patrika News

कोरोना वायरस: हैदराबाद से बिहार जा रहे 25 ड्राइवरों को पुलिस ने पकड़ा, सभी अब होम आइसोलेशन में

locationगरियाबंदPublished: Apr 01, 2020 05:21:44 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

लवन के मुख्य मार्ग में बलौदा बाजार के एसडीएम ने कंटेनर से जा रहे 25 ड्राइवरों को रोककर पूछताछ की ।

बेंगलुरु से पहुंचे दो संदिग्ध युवकों से गांव में मचा हड़कंप, आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्ती

बेंगलुरु से पहुंचे दो संदिग्ध युवकों से गांव में मचा हड़कंप, आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्ती

लवन. सोमवार को रात 8:00 बजे लवन के मुख्य मार्ग में बलौदा बाजार के एसडीएम ने कंटेनर से जा रहे 25 ड्राइवरों को रोककर पूछताछ की । पता चला कि हैदराबाद से अपने गृह ग्राम बिहार जा रहे थे। इस बीच लवन पुलिस और तहसीलदार द्वारा विस्तृत पूछताछ में पता चला कि चालक संजीव कुमार पिता महेंद्र नारायण (45) ग्राम करहरिया थाना शंभुगंज जिला बांका, बिहार सहित 24 चालक कंटेनर से जा रहे सभी ट्रक चालक हैदराबाद में ट्रांसपोर्ट के द्वारा ट्रकों का चालन करते हैं । कोरोना वायरस की वजह से नाकेबंदी के चलते ट्रांसपोर्टरों ने इन्हें घर जाने की छुट्टी दी थी ।

मजेदार बात यह है कि लॉकडाउन के बावजूद जिले में नाकेबंदी के बाद भी हैदराबाद से 3 दिन में यहां पहुंच गए और यहां पकड़े गए। लवन पुलिस ने धारा 188 के सभी चालकों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किए हैं ।

प्रशासन द्वारा सबसे पहले उन सभी 25 लोगों को कोरोना स्क्रीनिंग कराया गया । पूछताछ में डॉक्टरों का कहना है कि कैसे भी चालू को संदिग्ध नहीं पाया गया है, इसके बावजूद लवन के कॉलेज परिसर मे होम आइसोलेशन में आगामी आदेश तक रखा गया है । 25 ड्राइवरों खाने व रहने के लिए जिला प्रशासन द्वारा व्यवस्था की गई है । किसी भी व्यक्ति को एंड से मुलाकात करने की अनुमति नहीं है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो