scriptपिता ने दो मासूम बेटों को फांसी पर लटकाया फिर कर ली आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस | Crime: Father hangs two sons and suicide committed suicide | Patrika News

पिता ने दो मासूम बेटों को फांसी पर लटकाया फिर कर ली आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

locationगरियाबंदPublished: Aug 07, 2020 02:31:58 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एक व्यक्ति ने अपने दो मासूम बच्चों को फांसी पर लटकाने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

crime_3.jpg

crime

गरियाबंद. पीपरछेडी थाना अंतर्गत कानपुर में शाम एक व्यक्ति ने अपने दो मासूम बच्चों को फांसी पर लटकाने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के विषय में मिली जानकारी के अनुसार गरियाबंद जिला मुख्यालय से लगभग 15 किलोमीटर दूर मदनपुर निवासी यादराम यादव के द्वारा शाम लगभग 4 बजे अपने घर के मयार में रस्सी के सहारे से अपने मासूम 5 वर्ष और 7 वर्ष के दी बच्चों को फांसी लगाकर मारने के पश्चात खुद भी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इस घटना की जानकारी उसके एक भाई के घर आने पर हुई। उसने घटना के बारे में ग्रामीणों को बताया और पीपरछेड़ी थाने में इसकी सूचना दी। जानकारी मिलने पर पीपरछेड़ी थाना स्टाप और गरियाबंद के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखनंदन राठौर घटनास्थल पर पहुंचे और पंचनामा बनाते हुए तीनों शव को फंदे से नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक यादराम यादव कुछ दिनों पहले अपने ससुराल ग्राम हरदी अपने दोनों बच्चे और पत्नी के साथ रहता था। वह नशे की हालत में अपने बच्चों और पत्नी के साथ झगड़ा किया करता था। उसी के चलते कुछ दिनों पहले ही मृतक के द्वारा हरदी ग्राम को छोड़कर अपनी पत्नी के कुछ गहने और अपने बच्चों के साथ वापस मदनपुर आकर रहने लगा।

शराब के नशे की हालत में वह बच्चों को मारा करता था और आज शायद आज नशे के चलते में ही उसने यह कृत्य कर डाला। इस बात की जानकारी ग्रामीणों को होते ही गांव मे शोक का लहर है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो