कब्र से निकालकर महिला के शव का किया गया पोस्टमार्टम, तीन दिन पहले हुई थी मौत...

- तीन दिन पूर्व मौत होने के बाद परिजनों ने रीति-रिवाज के साथ दफनाया.

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 23 Apr 2020, 11:12 PM IST

गरियाबंद . तीन दिन पूर्व एक महिला की मौत हो गई। उसका अंतिम संस्कार पूरे रीति-रिवाज के साथ परिजनों द्वारा करते हुए शव को दफनाया भी गया, लेकिन उसकी मौत के कारणों पर शंका करते हुए इसकी जानकारी मुखबिरों द्वारा छूरा पुलिस को दी गई। जिसे संज्ञान में लेते हुए लाश को पुन: निकलवाकर पोस्टमार्टम कराते हुए जांच की जा रही है।

घटना गरियाबंद जिला अंतर्गत छुरा थाना क्षेत्र के कोठीगांव का है, जानकारी के अनुसार गांव के रतनलाल यादव की पत्नी गणेशिया बाई की मौत के पश्चात 21 अप्रैल को शव को गड्ढा खोदकर दफन कर दिया गया था, जिसमें हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस को मुखबिर और ग्रामीणों से जैसे ही मामले की जानकारी मिली तो गुरुवार को छुरा मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में निशानदेही पर शव को जमीन से बाहर निकाला गया।

फिलहाल मौके पर ही शव का पीएम किया गया है। छुरा मजिस्ट्रेट, एसडीओपी संजय ध्रुव, थाना प्रभारी राजेश जगत घटनास्थल पर ही मौजूद रहे। वहीं ग्रामीण भी बड़ी संख्या में मौके पर मौजूद थे, जिसमें अज्ञात आरोपी ने क्यों घटना को अंजाम दिया फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

वहीं इस बारे थाना प्रभारी छुरा राकेश जगत ने बताया कि ग्रामीण और मुखबिर से सूचना प्राप्त हुआ था, जिस पर कार्यवाही की गई। पीएम रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। एसडीओपी गरियाबंद संजय ध्रुव ने बताया छुरा मजिस्ट्रेट के सामने लाश निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। आगे रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा, मृतिका के पांच बच्चे हैं।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned