सफाई कर्मचारी को कचरे में मिला बड़ा पॉलीथिन, खोलकर देखा तो उड़ गए होश

खोलकर देखने से आंखे फटी की फटी रह गई

गरियाबंद/नवापारा-राजिम. सुबह-सुबह कचरा कलेक्शन कर रहे एक सफाई कर्मचारी के उस वक्त होश उड़ गए जब कचरे के घेर से एक बड़ा पॉलीथिन मिला। खोलकर देखने से आंखे फटी की फटी रह गई। इसके बाद तुरंत पुलिस को फोन कर मामले की सूचना दी। दरअसल पॉलीथिन में भ्रूण मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। इस घटना के बाद लोग यही कहने लगे कि अवांछित बच्चे को दुनिया में आने से रोकने के लिए निजी अस्पताल में चोरी-छिपे विकसित भ्रूण की हत्या कर कचरे में फेंक दिया।

Read More News: दूल्हे के सिर से गिरा नकली बाल तब दुल्हन को पता चली ये सच्चाई, सदमे से पिता की मौत

अधिकारी ने कहा- भू्रण नहीं फूल है..
पुलिस पॉलीथिन के आधार पर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर उक्त पॉलीथिन किस निजी अस्पताल की है। इधर हल्ला मचने से दर्जनभर सफाई कर्मचारी उक्त निजी अस्पताल के बाहर इक_ा हो गए। इस पूरे प्रकरण में सीएमओ भुनेश्वर साय और पालिका अध्यक्ष विजय गोयल से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि भ्रूण नहीं बल्कि फूल (झिल्लीनुमा वह आवरण जिसके भीतर गर्भ में बच्चा विकसित होता है) मिला था। संबंधित निजी अस्पताल द्वारा डिलीवरी के बाद फूल को पॉलीथिन में पैक कर कचरा वाहन में डाल दिया गया था। इसके लिए अस्पताल मालिक को नोटिस दिया गया है, कि भविष्य में इस प्रकार की गलती दोबारा न करें।

श्मशान घाट के पास मिला पॉलिथिन
नगरपालिका डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन के लिए 4-5 चारपहियां वाहन लगाए गए हैं। ऐसा ही एक वाहन सुबह कचरा कलेक्शन करने नगर के श्मशान घाट स्थित मणि कंचन केन्द्र पहुंचा। जहां कचरों को अलग-अलग श्रेणी में रख रहे थे। इस दौरान कथित तौर पर एक पॉलीथिन के भीतर नवजात भ्रूण मिला। यह देखने के बाद केन्द्र में काम कर रहे लोग हतप्रभ रह गए। पॉलीथिन के भीतर कथित भ्रूण रखा हुआ था।

चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned