scriptगांव में गश्त करने निकली महिला कमांडों को पिता-पुत्र ने लाठी-रॉड लेकर दौड़ाया, गए जेल | Father son arrested for attacking in women commandos | Patrika News

गांव में गश्त करने निकली महिला कमांडों को पिता-पुत्र ने लाठी-रॉड लेकर दौड़ाया, गए जेल

locationगरियाबंदPublished: May 01, 2019 05:41:35 pm

Submitted by:

Anjalee Singh

महिला कमांडो की महिलाओं को गश्त के दौरान लाठी-रॉड लेकर दौडऩे वाले आरोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

woman

गांव में गश्त करने निकली महिला कमांडों को पिता-पुत्र ने लाठी-रॉड लेकर दौड़ाया, गए जेल

कसडोल. महिला कमांडो की महिलाओं को गश्त के दौरान लाठी-रॉड लेकर दौडऩे वाले आरोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। आरोपियों के विरुद्ध धारा 294, 506, 352, 34 के तरह जुर्म दर्ज किया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक कसडोल थानांतर्गत ग्राम देवरीखुर्द की महिला कमांडो की महिलाएं प्रतिदिन शाम को गांव में शराब पीकर हुल्लड़ करने वाले व शराब, गांजा तथा जुआ पर प्रभावी ढंग से रोक लगाने के उद्देश्य से गश्त करती हैं। प्रतिदिन की तरह 29 अप्रैल (सोमवार) की शाम को महिलाएं गांव की गश्त कर रही थीं।
father son
इसी दौरान गांव के ही भुवनलाल (65) व उसके पुत्र जयलाल रात्रे (20) ने लाठी-डंडे, रॉड लेकर गाली-गलौज करते हुए महिलाओं को दौड़ाया। महिलाएं वहां से जान बचाने के लिए भागीं। घटना की गंभीरता को देखते हुए महिलाओं ने 30 अप्रैल (मंगलवार) को पुलिस थाना कसडोल पहुंचकर लिखित में शिकायत दर्ज कराई।
महिलाओं की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी सीआर चन्द्रा ने तत्परता के साथ गांव में पुलिस बल भिजवाया और आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया। टीआई सीआर चन्द्रा ने बताया कि महिला कमांडो की अध्यक्ष कुंवर बाई, भूरी बाई, रूखमणी, निर्मला बंजारे, सरस्वती कोसले, दुकाला बाई रात्रे, गंगा बाई बंजारे सहित 50-60 महिलाओं की लिखित शिकायत पर आरोपी भुवन रात्रे व जयलाल को गिरफ्तार किया गया। महिला कमांडो की अध्यक्ष व महिलाओं ने बताया कि आरोपियों ने इसके पूर्व भी इस तरह की हरकत किया गया था, जिस पर पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की थी।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो